सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी

इस सीट पर पहले राउंड की काउंटिंग के दौरान ही भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने बढ़त बनाई हुई रखी थी और अंत में भाजपा की ही जीत हुई ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 6 2022 5:36PM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ         

 
लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्ण नाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने अपने प्रतिद्वंदी सपा प्रत्याशी विनय तिवारी को भारी मतों से हरा दिया । इस सीट पर पहले राउंड की काउंटिंग के दौरान ही भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने बढ़त बनाई हुई रखी थी और अंत में भाजपा की ही जीत हुई ।
 
अमन गिरी को लगभग 124810 वोट और सपा प्रत्याशी विनय तिवारी को करीब 90512 वोट मिले अमन गिरी गोला गोकर्ण नाथ के पूर्व विधायक अरविंद गिरी के बेटे हैं ।अरविंद गिरी के निधन के बाद उपचुनाव हुआ था भाजपा ने उपचुनाव में जीत हासिल कर अपनी सीट पुनः वापस ले ली ।भाजपा समर्थकों में काफी खुशी की लहर है ।समर्थकों का कहना है की जनता ने देश की प्रगति के लिए भाजपा को पुनः जीत दिलाई । योगी जी के नेतृत्व में और भाजपा की नीतियों ने हमारे प्रदेश को विश्व विख्यात प्रदेश बना दिया है सभी ने जनता के फैसले को स्वीकार किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार