सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"बड़े स्तर पर भाजपा हासिल करने जा रही है जीत"आनंद दुबे

बीजेपी ने पिछले कुछ चुनावों में बड़ी सफलता प्राप्त की है और उम्मीद है कि वे भविष्य में भी अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 22 2023 1:25AM

इनपुट-वैष्णवी श्रीवास्तव, लखनऊ

 
बीजेपी प्रवक्ता आनंद दूबे से निकाय चुनाव की कैसी तैयारी चल रही है उस पर चर्चा करते हुए प्रवक्ता आनंद दूबे का कहना है की बीजेपी के कार्यकर्ता, बीजेपी पार्टी का पूरा संगठन लगातार जन सेवा के कार्य में सक्रिय रहता है ।बीजेपी के कार्यकर्ता और जो हमारे उम्मीदवार है वो घर घर जा कर प्रचार कर रहे है और पूरे संगठन की ताक़त उनके साथ है ।
 
बीजेपी ने पिछले कुछ चुनावों में बड़ी सफलता प्राप्त की है और उम्मीद है कि वे भविष्य में भी अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे । आने वाले समय में जब नतीजे आएंगे तब भारतीय जनता पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटो पर कमल का फूल खिलाने का काम करेगी । उनका कहना है की भारतीय जनता पार्टी जबसे लखनऊ मैं आई है तबसे नगर निगम में जितने कार्य हुए है जानता उसे देख रही है और समझ रही है की कितना बदलाव आया है ।
 
आगे उन्होंने कहा कि लखनऊ एक समय पर स्वच्छता के मामले में 249 नंबर पर आता था आज लखनऊ सत्रवे नंबर पर है | स्वच्छ वायु सर्वेक्षण में लखनऊ नंबर 1 पर है बाक़ी और भी बहुत चीज़ें है जिनमे भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से लगी हुई है। भारतीय जनता पार्टी के जो उम्मीदवार है वो एक बड़े स्तर पर जीत हासिल करने जा रहे है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार