सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में धूमधाम से मनाया गया भाजपा का स्थापना दिवस

इस दौरान जोश में नजर आ रहे सरोजनीनगर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर बूथ जीत कर 400 लखनऊ और मोहनलालगंज में पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने का संकल्प व्यक्त किया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 6 2024 9:19PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
सरोजनीनगर भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह के पराग चौराहा आशियाना स्थित कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। इस दौरान जोश में नजर आ रहे सरोजनीनगर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर बूथ जीत कर 400 लखनऊ और मोहनलालगंज में पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने का संकल्प व्यक्त किया।
 
बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक राजेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा ने ने जो कहा वो किया, धारा 370 हटाया - कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया, मुस्लिम बहनों को ट्रिपल तलाक़ से मुक्ति दिलाई, 500 वर्षों की राम मन्दिर निर्माण की तपस्या पूरी हुईं। अपने कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से भाजपा ने 2 सीट से 303 लोकसभा सीट तक का सफर तय किया, भारतीय जनता पार्टी 18 करोड़ से अधिक कार्यकर्ताओं वाली पार्टी है, विश्व के मात्र 8 देशों की जनसंख्या भाजपा परिवार से अधिक है।
 
कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता परम प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सबका साथ - सबका विकास का संकल्प पूरा कर रही है, भारत पांचवी से तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने को अग्रसर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश समृद्धि, विकास एवं निवेश का प्रदेश बन गया है। आगामी लोकसभा चुनाव बहुत महत्त्वपूर्ण है, मोदी जी का तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का कार्यकाल बनें इसके लिए हमें 400 सीटों के लक्ष्य के प्रति दृढ़ समर्पित होना है।
 
इस अवसर पर बक्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक योगेश शुक्ला, कर्नल दया शंकर दुबे, रमा शंकर त्रिपाठी, केएन सिंह सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी वार्ड के अंतर्गत घुस्वाल कला तथा मदर टेरेसा पार्क, एलडीए कॉलोनी में आयोजित होली मिलन समारोह में सहभागिता की, इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित क्षेत्रवासियों के साथ विधायक ने फूलों की होली खेली। इस दौरान विधायक ने सरोजनी नगर में कराये जा रहे कार्यों तथा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और नीतियों पर चर्चा की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार