सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चीन के बजाय अपने ही देश के प्रधानमंत्री पर शाब्दिक हमला कर रहे राहुल गांधी... चीनी फौज को क्या सन्देश देने का प्रयास ?

राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार- सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं

Sudarshan News
  • Jun 22 2020 8:37PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'सरेंडर मोदी' कहने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं. दरअसल गलवान घाटी में भारत - चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं. भारतीय जनता पार्टी ने राहुल के इस बयान पर पलटवार किया है. साथ ही राहुल गांधी इस ट्वीट पर सरेंडर की स्पेलिंग को लेकर फंस गए क्योंकि सरेंडर की स्पेलिंग गलत लिखी गई थी.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं, वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन देश का नेता भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता. लेकिन राहुल गांधी लगातार ‘प्रधानमंत्री’ और ‘देश’ दोनों का अपमान करते जा रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने भी राहुल गांधी के इस बयान पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी के पूर्वजों ने चीन के सामने आत्मसमर्पण किया और राष्ट्र को पीछे कर दिया. साथ ही उन्होंने इस सवाल के जरिए गांधी-नेहरू परिवार पर भी सवाल उठाए हैं. 

इसके बाद कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी की टिप्पणी का बचाव करते हुए नजर आई. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए मोदी सरकार को गलवाना घाटी की स्थिति से निपटने में नाकाम बताया.

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी पीएम मोदी पर लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध सवाल खड़े कर चुके हैं. राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है.' कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि 'अगर यह भूमि चीन की थी तो हमारे सैनिक क्यों शहीद हुए? वे कहां शहीद हुए?'

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
2 Comments

निकम्मा राहुलगांधी

  • Guest
  • Jun 23 2020 11:02:28:820AM

We Dislike Rahul aliasChinise Gandhi ।Chinise GandhiShould readHistoryLearnpolitics

  • Guest
  • Jun 23 2020 12:29:53:353AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार