सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीतापुर जनपद में पुलिस उपमहानिरीक्षक/अधीक्षक आरपी सिंह के द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बिसवा थाना अध्यक्ष को मिली बड़ी सफलता

सीतापुर जनपद में पुलिस उपमहानिरीक्षक/अधीक्षक आरपी सिंह के द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बिसवा थाना अध्यक्ष को मिली बड़ी सफलता।

अभिमन्यु
  • May 10 2022 3:15PM
सीतापुर जनपद में पुलिस उपमहानिरीक्षक/अधीक्षक आरपी सिंह के द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बिसवा थाना अध्यक्ष को मिली बड़ी सफलता। पुलिस उपमहानिरीक्षक/अधीक्षक आरपी सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत जनपद में गुमशुदा की तलाश में अंतर्गत बिसवा थाना प्रभारी राजीव सिंह को मिली बड़ी सफलता।ग्रामीणों के द्वारा प्राप्त हुई सूचना के आधार पर घंटो से ग्रामीण क्षेत्र में अनजान घूम रही बच्ची को मौके पर से पुलिस ने थाने में ले जाकर किया बच्ची को परिजनों के सुपुर्द। परिजनों ने अपनी बच्ची पाकर पुलिस प्रशासन की सराहना के साथ ही धन्यवाद देते हुए खुशी जाहिर की और अपनी बच्ची को गले लगाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार