सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #SadhuKeHatyarokoBiryani . उद्धव सरकार से आज बिंदास बोल में होगा इसी पर सवाल

क्या सच में संतो को न्याय मिल पायेगा ?

Sudarshan News
  • Apr 23 2020 7:35PM
देश की जन भावनाओं को एक बार फिर से झकझोरा जा रहा है महाराष्ट्र के पालघर में. साधु संतों के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकता देखने की भारत के संत समाज भारत की धर्म प्रिय जनता व पूरी दुनिया के सत्य सनातन मानने वालों की इच्छा कब से है उन्हीं हत्यारों को जो ट्रीटमेंट दी जा रही है उसका आज रात 8:00 बजे सुरेश चव्हाणके जी करने जा रहे हैं खुलासा.

अपने बिंदास बोल में सवाल यह भी यहां खड़ा होगा कि क्या इसीलिए लगातार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के गृहमंत्री धमकी पर धमकी दिए जा रहे हैं इस घटना का कोई भी एंगल ना निकालने के लिए उनसे भी सवाल यह है कि अपने संतों की निर्मम हत्या को अपनी आंखों से देखते हुए भला हिंदू समाज चुप कैसे रह जाए ? बालासाहेब ठाकरे की परंपरा के ठीक विपरीत जा रही है शिवसेना के मुखिया से आज रात 8:00 बजे सुरेश चव्हाणके जी बिंदास बोल में सवाल करने जा रहे हैं कि आखिर उन हत्यारों को इस प्रकार की सुविधाएं क्यों जो कम से कम किसी कैदी के लिए उपयुक्त नहीं है ?

क्या समय का इंतजार करके इस मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है ? या मन में चल रहा है कुछ और ही ? .. क्या शिवसेना के घटक दलों का दबाव इस सरकार पर हावी है ? क्या असल में सरकार उद्धव की मानसिकता नहीं बल्कि कोई और ही चला रहा है ? इन तमाम सवालों के जवाब आज रात 8:00 बजे बिंदास बोल में सुरेश चव्हाणके जी देंगे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिंदास बोल में... जुड़े रहिये हमारे साथ

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार