सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

इलेक्ट्रो होम्योपैथ के जन्मदाता डा0 काउण्ट सीजर मैटी का मनाया गया जन्म दिवस

आजमगढ़। कोलघाट स्थित आजमगढ़ इलेक्ट्रो होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में इलेक्ट्रो होम्योपैथिक के जन्मदाता का मनाया गया जन्म दिवस।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 11 2022 5:32PM

आजमगढ़। कोलघाट स्थित आजमगढ़ इलेक्ट्रो होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में इलेक्ट्रो होम्योपैथिक के जन्मदाता का मनाया गया जन्म दिवस। बतादे कि शहर के कोलघाट में स्थित आजमगढ़ इलेक्ट्रो होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में इलेक्ट्रो होम्योपैथ के जन्मदाता डा0 काउण्ट सीजर मैटी का जन्म दिवस मनाया गया। कालेज प्रबंधन व छात्र-छात्राओ ने डा0 काउण्ट सीजन मैटी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

कालेज के प्रबन्धक डा0 अब्दुल हफीज ने बताया कि इलेक्ट्रो होम्योपैथी में हर रोगो का ईलाज जड़ से समाप्त किया जा सकता है, इसके प्रचार प्रसार पूरे भारत वर्ष में किया जा रहा है ताकि गरीब व्यक्ति इससे लाभ ले सके। तो वही इस्टीयूट आफ इलेक्ट्रो होम्योपैथी आफ इण्डिया के चेयरमैन डा0 कैसर अहमद शेख ने बताया कि भारत सरकार ने इलेक्ट्रो होम्योपैथी की मान्यता के लिए एक कमेटी का गठन किया है, मान्यता की प्रक्रिया जल्द ही पूरी कर भारत सरकार को सौंपने की संभावना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार