सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भैंस चोरी में नामजद आरोपी को पकड़ने में नाकाम हो रही बिलारी पुलिस

जनपद मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र की चौकी अमरपुर काशी के गांव बगपुरा में 25 अप्रैल की रात्रि किसान की दो भैंस चोरों ने पिछले दरवाजे से साफ कर दी।

संवाददाता--सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jun 3 2021 10:40AM
मुरादाबाद बिलारी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम जनपद मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र की चौकी अमरपुर काशी के गांव बगपुरा में 25 अप्रैल की रात्रि किसान की दो भैंस चोरों ने पिछले दरवाजे से साफ कर दी। पीड़ित किसान का आरोप है कि गांव के ही रामेश्वर ने हमारी दोनों भैंस खोली है । पीड़ित परिवार ने चौकी अमरपुर काशी में नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी ‌। लेकिन पुलिस ने काफी दिन तक तहरीर पर कोई भी ध्यान नहीं दिया पीड़ित परिवार लगातार भैंस तलाश की और चोरों का पता लगाता रहा लेकिन जैसे ही पीड़ित परिवार ने पता निकाला तो पुलिस को नामजद तहरीर दी पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया लेकिन एक महीना बीतने के बाद भी पुलिस को सब कुछ जानकारी होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है ।पीड़ित परिवार का आरोप है कि चौकी इंचार्ज प्रशांत से कई बार शिकायत की है कि आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहा है लेकिन दरोगा प्रशांत ने आरोपी को गिरफ्तार करना उचित नहीं समझा । तमाम तरह की बातें प्रशांत की तरफ से पीड़ित परिवार को कही गई है और पीड़ित परिवार पर राजनीति करने का आरोप लगाया पीड़ित परिवार ने उप क्षेत्र अधिकारी कोतवाली प्रभारी एवं चौकी इंचार्ज को भी शिकायत की लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहारें जबकि जबकि रामेश्वर 2007 में भी भैंस चोरी के मामले में जेल जा चुका है । पीड़ित परिवार ने तमाम आरोप लगाए की ऐसे चोरों को दरोगा प्रशांत द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है आए दिन क्षेत्र में भैंस चोरी, ट्यूबवेल की मोटर चोरी, पाइपलाइन चोरी, तमाम जैसी घटनाएं घट रही है लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे और आंखें बंद कर अपने चौकी में सोती हुई नजर आती है । जबकि पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ कई सबूत जुटाकर पुलिस को दिए हैं लेकिन पुलिस आरोपी को मोटी रकम लेकर बचाने का काम कर रही है पीड़ित परिवार का यह आरोप है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार