सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बरेली की बेटी का जीवन बर्बाद करने वाले को शरण मिली थी अजमेर में..

बरेली में लव ज़िहाद मामला ? छात्रा को साथ भगाने वाला बिलाल अजमेर से हुआ गिरफ्तार

Sudarshan News
  • Oct 24 2020 6:17PM

देश में लव ज़िहाद के मामले बहुत तेजी से सामने आ रहे है हर रोज किसी न किसी हिन्दू लड़की को इसका शिकार बनाया जा रहा है पहले बच्चियों को झूंठ बोलकर जाल में फसा लिया जाता है फिर जब सच्चाई सामने आती है तब लड़की या तो आत्महत्या कर लेती है या उसको मार दिया जाता है।

ऐसा ही मिलता एक मामला बरेली से आया है जहां 17 अक्टूबर को किला के पंजाबपुरा के रहने वाली लड़की को वहीं का रहने वाला दूसरे समुदाय का बिलाल घोसी अपने परिवार और दोस्तों की मदद से बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था ।भाजपा और हिन्दू संगठनों के नेताओं ने लव जिहाद का आरापे लगाकर किला थाने में बवाल किया । उनका कहना था कि लड़की को जल्द बरामद कर उसके बयान दर्ज कराये जायें।

शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को राजस्थान के अजमेर से बरामद कर लिया। दोनों होटल में ठहरे थे।पहले लड़की पर आरोप लगाये गये कि वो आठ लाख का कैश और सोने की चेन लेके गई है अजमेर पुलिस की मदद से जब उनकी तलाशी ली गई तो पुलिस को न तो आठ लाख का कैश बरामद हुआ और न ही उसके पास से कोई सोने की चेन बरामद हुई है। अब लड़की के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

वहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि प्रेमी युगल राजस्थान में मिले हैं। स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें बरामद किया गया है। दोनों को बरेली लाया जा रहा है। छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराये जायेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार