सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दो पक्षों में हुआ विवाद लाठी भाटा जंग के बाद बाइको को किया आग के हवाले

रात्रि को करीब 9:00 बजे एक वर्ग द्वारा मोटरसाइकिल से रास्ता अवरुद्ध करने पर उलाहना देने से कुछ असामाजिक तत्वों ने भड़क कर चार ग्रामीणों पर हमला कर दिया।

Harish
  • Jun 10 2021 9:56AM
रात्रि को करीब 9:00 बजे एक वर्ग द्वारा मोटरसाइकिल से रास्ता अवरुद्ध करने पर उलाहना देने से कुछ असामाजिक तत्वों ने भड़क कर चार ग्रामीणों पर हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक के द्वारा बिजली की एक लाइन टूटने पर एक व्यक्ति ने ट्रक के आगे मोटरसाइकिल लगाकर पूरा रास्ता बंद कर दिया , कुछ ग्रामीणों ने इस पर आपत्ति जताई इसके प्रतिउत्तर में कुछ बदमाशों द्वारा मोटरसाइकिल को आग लगाकर एवं लाठियों एवं पत्थरों से हमला करके एक व्यक्ति को घायल कर दिया इस दौरान उन्मादी भीड़ के रूप में 50 से 60 लोगों द्वारा भारी मात्रा में पत्थर फेंके गए एवं लाठियों से भी हमला हुआ ग्रामीणों ने बताया कि फायरिंग भी की गई। रात्रि को हुए इस घटनाक्रम पर आनन-फानन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मिलन कुमार जोहिया ,पुलिस उपअधीक्षक किशोर सिंह की अगुआई में भारी पुलिस जाप्ता गांव में तैनात रहा। घायलों को पिंडवाड़ा एवं सिरोही भेजा गया जहां से पिंडवाड़ा भेजे गए घायल को भी आवश्यक उपचार हेतु सिरोही रेफर किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार