सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फायर ब्रिगेड गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन के पास रविवार को दमकल गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Anchal Yadav
  • Jul 4 2021 9:46PM

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन के पास रविवार को दमकल गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रविवार को थाना फेस-2 क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन से कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सेनिटाइजेशन का काम करके दमकल विभाग की गाड़ी वापस लौट रही थी कि इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार मनोज विश्वकर्मा इसकी चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

नोएडा पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दमकल गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि एक कंपनी में काम करने वाले विश्वकर्मा चंदौली जनपद का रहने वाला था।

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार