सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश मांग रहा लाल आतंकियों के कब्जे में फंसे जवान की सुरक्षित रिहाई... और उसी में आई ए नई खबर

बीजापुर नक्सली हमला: नक्सलियों ने पत्रकार को किया फोन, बोले- घायल जवान उनके कब्जे में है, दो दिन में कर देंगे रिहा

Shiv Kumar
  • Apr 7 2021 7:07PM
नक्सल हमारे देश के लिए वो घाव है, जो भरा नहीं जा रहा है देश को रह रह कर दर्द देता है। देश ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को लेकर तो कुछ हद तक कामयाबी पा ली है। पर नक्सल आतंकवाद को लेकर हम जहां पहले थे वहीं अब भी हैं। देश समय समय पर कई बार अपने जवानों को इन हत्यारों के हाथों बलिदान कर चुका है। और इस बार संख्या बहुत बड़ी थी। 

बता दें कि हाल ही में हुए हमले में जो जवान लापता हुआ, वो नक्सलियों के कब्जे में बताया जा रहा है। जिसे लेकर नक्सलियों ने जानकारी दी है।  बता दें कि बीजापुर के एक पत्रकार ने दावा किया है कि उसके पास नक्सलियों ने दो बार फोन किया। नक्सलियों का कहना है कि जवान घायल है। उसे दो दिन में रिहा कर दिया जाएगा।   

बता दें कि बीजापुर में मुठभेड़ के बाद लापता कोबरा कमांडो की तलाश जारी है। पुलिस आस पास के गांव के लोगों के साथ पूछताछ कर रही है। साथ ही इसको लेकर पत्रकार ने नक्सलियों से बात होने का दावा किया है। पत्रकार के अनुसार नक्सलियों ने फोन पर बताया है कि लापता जवान उनके कब्जें में है। उसे गोली लगी है। उसका इलाज चल रहा है। उसे दो दिनों में रिहा कर देंगें। साथ ही नक्सलियों ने जवान के फोटो और वीडियो भी जल्द जारी करने की बात कही।  

बता दें कि नक्सलियों ने पत्र जारी करके सरकार से बातचीत के लिए रजामंदी जाहिर की है। पर क्या इतने जवानों के बलिदान के बाद सरकार को नक्सलियों के साथ बात करनी चाहिए? जब नक्सली आतंकी हैं तो आतंक को एक ही पैमाने पर रखकर कार्रवाई क्यों नहीं करनी चाहिए। देखना यह है कि सरकार इन वीर जवानों के बलिदान का बदला किस तरह लेते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार