सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने डॉ सीपी ठाकुर और विवेक ठाकुर से शिष्टाचार मुलाकात की।

उपमुख्यमंत्री से विवेक ठाकुर ने मोकामा-बड़हिया टाल परियोजना, सिमरिया में बन रहे पुल का नाम दिनकर सेतु करने, बिहार के प्रमुख शहरों में गेटेड कम्युनिटी व सीसीटीवी कैमरा लगवाने का निवेदन किया

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 28 2021 4:05PM
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ०सी०पी०ठाकुर एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर से पटना के फ्रेजर रोड स्थित आवास पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने शिष्टाचार मुलाकात किया।
इस दौरान उपमुख्यमंत्री से विवेक ठाकुर ने मोकामा-बड़हिया टाल परियोजना, सिमरिया में बन रहे पुल का नाम दिनकर सेतु करने, बिहार के प्रमुख शहरों में गेटेड कम्युनिटी व सीसीटीवी कैमरा लगवाने, नवादा में Moulding Industry की स्थापना, भरतपुरा पुस्तकालय को बुद्ध पर्यटन सर्किट से जोड़ने, बरौनी खाद कारखाना को श्रीबाबू के नाम पर करने, परेव (बिहटा, पटना) स्थित कांस-पीतल बर्तन हस्तकला उद्योग का आधुनिकीकरण, ओबरा (औरंगाबाद) स्थित कालीन हस्तकला उद्योग का जीर्णोद्धार, कादिरगंज (नवादा) स्थित सिल्क-तस्सर कपड़ा हस्तकला उद्योग व सिगोरी (पालीगंज, पटना) स्थित कॉटन कपड़ा हस्तकला उद्योग को खादी ग्रामोद्योग से जोड़ने तथा बिहार के विकास हेतु अन्य प्रमुख विषयों पर विस्तृत चर्चा हुई।
मुलाकात के दौरान भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य दीपक ठाकुर मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार