सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिहार के शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला

रामचरितमानस पर अनर्गल बोलने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के ख़िलाफ़ हिंदू जागरण मंच का फूटा ग़ुस्सा।

Diwakar Dixit
  • Jan 16 2023 4:06PM

अलीगढ़ में हिंदू जागरण  मंच ने फूंका बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का पुतला

रामचरितमानस व बंच ऑफ थॉट्स पर अभद्र टिप्पणी से सुर्खियों में आए बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का आज हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंक कर विरोध किया। कार्यकर्ताओं का नेतृत्व कर रहे ब्रज प्रांत के सह संयोजक श्री मनोज कुमार ने कार्यकर्ताओं व मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि "शिक्षा मंत्री को खुद ही सही शिक्षा की आवश्यकता है। वामपंथी विचारकों की पुस्तकों में लिखे विचारों को समाज के ऊपर नहीं थोपने दिया जायेगा। भगवान श्री राम तो स्वयं सामाजिक न्याय व समरसता की प्रतिमूर्ति हैं।

जो राम शबरी के झूठे बेर चखते हैं उन पर कोई मूर्ख ही समाज को तोड़ने का आरोप लगा सकता है। जन जन के आदर्श और विश्व के द्वारा पूजे और आदर्श माने जाने वाले राम का अपमान करने वाले आज के समय के रावण ही हैं" मनोज जी ने बताया कि "हैंदवा सोदरा सर्वे , न हिंदू पतितो भवेत" का मंत्र देने वाले गुरूजी गोलवलकर की पुस्तक ''बंच ऑफ थॉट्स'' ने तो हिंदू एकता व हिंदुत्व के विचार को प्रथम बार शब्द सूत्र में पिरोया और आज जो हिंदू एकता की शक्ति उभरी है उसकी नींव रखी। और इसी कारण से वामपंथी घबराए हुए हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

महानगर संयोजक शशांक ने कहा कि बिहार की सरकार कुछ स्वार्थी जाहिलों के हाथ में चली गई है जो सत्ता के लालच में कुछ भी कह और कर रहे हैं। अगर चंद्रशेखर ने माफी मांगते हुए इस्तीफा नहीं दिया तो हिंदू समाज बड़ा आंदोलन करेगा और ऐसे आस्तीन के सांपों को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा। महानगर युवा वाहिनी अध्यक्ष अमर ने कहा की हिंदू आराध्यों व संतों आदि का अपमान करने वालों को हिंदू युवा सबक सिखाना जानता है और शीघ्र ही चंद्रशेखर के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही भी की जाएगी।

कार्यक्रम में महानगर सहसंयोजक तनुराग, मुकेश हरिश्चंद्र, महानगर कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार, नगर संयोजक वीरू भदौरिया, राकेश अग्रवाल समेत वरिष्ठ कार्यकर्ता ललित कुमार, अभय सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिन्होंने चंद्रशेखर का खुलकर विरोध किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार