सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री उद्यमी योजना की पहली किस्त जारी, सीएम ने किया कार्यक्रम का उद्घाटन, केंद्र से की विशेष राज्य के दर्जे की मांग

नीतीश कुमार ने कहा, हम लोग जितना काम कर रहे हैं अब इसके बारे में एक-एक चीज गांव-गांव तक पहुंचाएंगे. हमने आज ही अधिकारियों को कह दिया है.

Geeta
  • Nov 17 2023 12:54AM
बिहार की राजधानी पटना में बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम का सीएम नीतीश कुमार ने उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री उद्यमी योजना की पहली किस्त जारी की गई है. इसके तहत उद्योग करने के लिए लाखों रुपये दिए जाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर योजनाओं की राशि कम देने का भी आरोप लगाया. कहा कि राज्यों को केंद्र की योजनाओं का सही लाभ नहीं दिया जा रहा है.

 

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमकर हमला बोला. नीतीश कुमार ने कहा कि, अब एक-एक जगह पर अभियान चलेगा कि बिहार का उत्थान करना चाहते हो तो विशेष राज्य का दर्जा दो. अगर अगर नहीं दोगे तो इसका मतलब है कि बिहार का उत्थान नहीं करना चाहते हो. सिर्फ प्रचार करना चाहते हो.

 

नीतीश कुमार ने कहा, हम लोग जितना काम कर रहे हैं अब इसके बारे में एक-एक चीज गांव-गांव तक पहुंचाएंगे. हमने आज ही अधिकारियों को कह दिया है. एक-एक जगह जाकर हमारे अधिकारी पूछेंगे कि काम हुआ कि नहीं? काम हुआ है तो लाभ मिला कि नहीं मिला? अगर दिक्कत है तो बताइए, अधिकारी नोट करेंगे और लाभ देने का प्रयास करेंगे. 

 

सीएम ने आगे कहा कि, यही हम लोगों का उद्देश्य है. अब हम लोग तो इसी तरह न काम करेंगे, नहीं तो हमलोगों के बोलने से कहीं छप जाएगा क्या, इसलिए घर-घर जाकर लोगों को अपने काम के बारे में बताएंगे. वहीं नीतीश कुमार ने गुरुवार को एलान करते हुए कहा कि वह फिर से बिहार की यात्रा पर निकलने वाले हैं. बता दें कि नीतीश कुमार की यह यात्रा लोकसभा चुनाव को देखते हुए अहम हो सकती है. हालांकि इसके पहले भी नीतीश कुमार कई बार बिहार की यात्रा कर चुके हैं. एक बार फिर नीतीश कुमार एक्शन मोड में दिखने लगे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार