सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: भाभी खाना परोसने में हुई लेट, तो देवर ने उठाई लोहे की खंती और सिर पर तब तक मारा जबतक भाभी ने नहीं तोड़ा दम...

बिहार के पटना से अजीब और गरीब सी खबर प्रकाश में आई है, जहां बड़ी भाभी ने देवर को खाना परोसने में थोड़ी देर क्या कर दी, गुस्साए देवर ने आव देखा न ताव और पास में पड़े लोहे की खंती उठाई और अपनी बड़ी भाभी के सिर पर तब तक वार करता रहा जबतक की भाभी ने मौके पर ही दम नहीं तोड़ दिया।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 4 2022 11:04AM

बिहार के पटना से अजीब और गरीब सी खबर प्रकाश में आई है, जहां बड़ी भाभी ने देवर को खाना परोसने में थोड़ी देर क्या कर दी, गुस्साए देवर ने आव देखा न ताव और पास में पड़े लोहे की खंती उठाई और अपनी बड़ी भाभी के सिर पर तब तक वार करता रहा जबतक की भाभी ने मौके पर ही दम नहीं तोड़ दिया। यह घटना किसी सुदूर इलाके की नहीं है बल्कि राजधानी पटना से सटे गौरीचक थानाक्षेत्र के दौलतपुर गांव की है। अपनी भाभी को मौत की नींद सुलाकर उसका देवर फिलहाल फरार है जबकि पुलिस ने महिला का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है।

दरअसल, हत्या की इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि, गौरीचक प्रखंड के दौलतपुर गांव का रहने वाला राजकुमार (40 वर्ष) अपनी बड़ी भाभी संजू देवी (45 वर्ष) से खाना मांगा। खाना परोसने में भाभी ने जब देरी कर दी तब इस बात को लेकर देवर और भाभी के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी क्रम में देवर राजकुमार ने गुस्से में घर के आंगन में रखी लोहे की खंती उठाकर भाभी के सर पर वार कर दिया। उसने गुस्से में अपनी भाभी के सिर पर कई बार खंती से वार किया, जिससे संजू देवी मौके पर ही गिर गई।

जानकारी के अनुसार, अभी लोग संजू देवी को उठाकर अस्पताल ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि इस बीच मौका पाकर देवर राजकुमार वहां से भाग निकला। गौरीचक थाना में देवर राजकुमार पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और फरार देवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार