सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar Political Crisis: आरजेडी और जदयू विधायकों की बैठक... जानें क्या होगा चर्चा का मुद्दा

भाजपा द्वारा जदयू के विधायक तोड़ने के आरोपों पर जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बैठक का एजेंडा जाने के बाद पता चलेगा, अभी तो हम बैठक के लिए जा रहे हैं... ये आरोप लगाने वाले ही जवाब दे सकते हैं। ये आरोप निराधार है.

Geeta
  • Aug 9 2022 11:23AM

पटना में जदयू नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर बैठक के लिए पहुंचे. वहीं इससे पहले जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि  मुख्यमंत्री के साथ पार्टी के विधायकों और संसदों के साथ एक सामान्य बैठक है, उसी के लिए हम जा रहे हैं। ऐसी बैठक समय समय पर होती रहती है. 

JDU सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी  ने कहा कि हमें लगता है कि बैठक में संगठन के बारे में ही ज्यादा बात होगी, अब विशेष बात क्या होगी ये हम नहीं बता सकते। अभी तक जो भी निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश ने लिया है, वो बिहार की जनता के हित में लिया है, आज भी जो निर्णय लेंगे बिहार के हित में लेंगे.  

भाजपा द्वारा जदयू के विधायक तोड़ने के आरोपों पर  जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बैठक का एजेंडा जाने के बाद पता चलेगा, अभी तो हम बैठक के लिए जा रहे हैं... ये आरोप लगाने वाले ही जवाब दे सकते हैं। ये आरोप निराधार है.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार