सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अजब- गजब; बिहार में लोहे के पुल के बाद अब मोबाइल टावर की चोरी, कंपनी का कर्मी बन कर आये चोर

गर्दनीबाग थाना के क्षेत्र के यारपुर राजपुताना में लगा जीटीएम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का पूरा टावर ही चुरा लिया। चोरों ने इतने इत्‍मि‍नान से यह सब काम किया कि किसी को शक भी नहीं हुआ।

Geeta
  • Nov 28 2022 6:36PM
गर्दनीबाग थाने के यारपुर राजपुताना इलाके में एक मोबाइल टावर की चोरी का मामला सामने आया है. टावर घर की छत पर लगा था और कंपनी के कर्मी बन कर आये चोरों ने उसे खोल लिया और निकल गये।

गर्दनीबाग थाना के क्षेत्र के यारपुर राजपुताना में लगा जीटीएम इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का पूरा टावर ही चुरा लिया। चोरों ने इतने इत्‍मि‍नान से यह सब काम किया कि किसी को शक भी नहीं हुआ। 

टावर खोलने में इन सब को तीन दिन का समय लगा। आराम से टावर खोल कर चोर ले चले गये। बाद में जब कंपनी को इस बात की जानकारी लगी तब वह जमीन मालिक से टावर के बारे में पूछा तो उन्‍होंने ने बताया कि कुछ लोग आये और अपने आप को कंपनी का आदमी बता कर टावर खोलकर चले गए। कंपनी ने इस बात की सूचना गर्दनीबाग थाना को देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है। कंपनी के लोग निरीक्षण करने पहुंचे तब चला पता

कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि जीटीएल कंपनी का टावर मनमती देवी, पति स्वर्गीय बद्री नारायण सिंह की जमीन पर लगा हुआ था। यह टावर कुछ वर्षों से बंद था। हाल ही में कंपनी के अधिकारी अपने टावरों का निरीक्षण करने पहुंचे तो पाया कि टावर है ही नहीं। इस बाबत जमीन मालिक से पूछा गया तब उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पूर्व कुछ लोग आए थे और अपने आप को कंपनी का आदमी बता बोला कि हम लोग टावर खोल कर ले जाएंगे। इसके बाद सभी ने टावर खोल लिया और सारा सामान लेकर चले गए।


कंपनी के अधिकारी ने जमीन मालिक को बताया कि कंपनी की ओर से ऐसा कुछ नहीं हुआ तब पता लगा कि एक गैंग ने करीब 19 लाख कीमत का टावर चुराया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार