सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार में पुलिस ने खोले हाथ और कुछ बड़ा करने से पहले जिहादी के हाथ मे पहना दी हथकड़ी.. बाल - बाल बचे कई लोग

बिहार: किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे जिहादी, पुलिस के आने पर किया हमला, आरोपी गिरफ्ता

Shiv Kumar
  • Mar 5 2021 7:02PM
बिहार: किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे जिहादी, पुलिस के आने पर किया हमला, आरोपी गिरफ्तार


बिहार के दरभंगा जिले में जिहादियों का बड़ा तांडव सामने आया है। किसी घटना की फिराक में जमा हुए जिहादियों को पुलिस ने पूंछने की कोशिश की, तो जिहादियों के झुंड़ ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस को वहां से भागना पड़ा। पर अब पुलिस ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां की है। पुलिस ने पहले उनके पास से हथियार भी बरामद किये हैं।

दरअसल बिहार के दरभंगा में पुलिस ने जिहादियों पर बड़ी कार्रवाई की है।  मामला शहर के लहेरियासराय थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना पर गिरफ्तारी करने पहुंची पुलिस पर जिहादियों ने हमला कर दिया था। जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हुआ था। साथ ही पुलिस ने हथियार समेत एक जिहादी को भी गिरफ्तार कर लिया था। 

बता दें कि आज पुलिस ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने 4 अन्य जिहादियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार जिहादियों का लंबा आपराधिक इतिहास है। वहीं मामले का खुलासा करते हुए SSP बाबू राम ने बताया, कि पुलिस को सूचना मिली थी कि, कुछ जिहादी अपराध की योजना बना रहे है। वहीं कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला कर कुछ जिहादी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर 4 जिहादियों को  गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जिहादियों को जेल में डाल दिया है। 


पुलिस पर हमला करना दिखाता है कि बिहार में जिहादियों के होंसले कितने बुलंद है। देखने को अक्सर मिलता है कि जिहादी हमेशा से ही खाकी के दुश्मन बने हुए हैं। मामला दिल्ली का हो या यूपी का या बिहार हर घटना में जिहादियों ने कानून के रक्षकों पर हमला किया है।v

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार