सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: पति ने पत्नी से मांगे 2 लाख, नहीं लाने पर की मार, फिर एसिड पिलाकर हो गया फरार...

बिहार के बेगूसराय से दर्दनाक मौत की खबर प्रकाश में आई है, जहां ससुराल वालों ने बहू से दहेज में 2 लाख रकम की मांग की और बहू के समय पर ना देने के कारण ससुराल वालों ने बहू की जहर देकर हत्या कर दी।

AARTI DIXIT
  • Aug 4 2022 5:04PM

बिहार के बेगूसराय से दर्दनाक मौत की खबर प्रकाश में आई है, जहां ससुराल वालों ने बहू से दहेज में 2 लाख रकम की मांग की और बहू के समय पर ना देने के कारण ससुराल वालों ने बहू की जहर देकर हत्या कर दी।

दरअसल, अंजलि नाम की महिला जिसकी शादी बाल्मीकि सहनी के साथ 2 महिने पहले हुई थी। 28 जुलाई के दिन अंजली की किसी बात को लेकर उसके पति के साथ कहासूनी हो जाने पर अंजनी की पिटाई कर दी और इतना ही नहीं सहनी ने मां के उकसाने पर अपनी पत्नी अंजली कुमारी को एसिड पिला दिया। जिस से अंजली बुरी तरह से झुलस गई। इसी घटना के बाद बाल्मिकी सहनी ने अपने सिर पर एसिड की बोतल मार ली। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी सहनी और अंजली को आनन-फानन में पास के ही लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि अस्पताल वालों ने पुलिस को इस घटना की सूचना भी नहीं दी। बल्कि चोरी छिपे इलाज करते रहे और जब स्थिति गंभीर हो गई, तब उसके बाद झुलसी अंजलि को इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में भरती करा दिया गया।

जानकारी देते हुए मृतक महिला के परिवार वालों ने बताया कि, अंजली के ससुराल वाले 2 लाख रुपयों की मांग कर रहे थे, लेकिन पैसे नहीं देने पर अंजली को एसिड पिलाकर मौत के घाट उतीर दिया गया। जिस कारण मृतक का कलेजा अंदर से जल गया। पूरी तरह से जल जाने के कारण बुधवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया और वहीं महिला की हत्या के बाद से ही ससुराल वाले फरार हैं।

फिलहाल, इस घटना की जानकारी महिला के परिजनों ने पुलिस को दे दी है। जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार