सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar Cabinet Expansion: चाचा-भतीजे की सरकार के नये मंत्रिमंडल का आवंटन... तेजप्रताप की एंट्री, उपेंद्र कुशवाहा हुए आउट

बता दें कि आज प्रात 11:30 बजे से राजभवन परिसर में मंत्रीमंडल विस्तार का समारोह शुरू हुआ। जहां तेजप्रताप का पाला भारी होने से उपेंद्र कुशवाहा के बाहर हो गए है।

Gunjan Kapoor
  • Aug 16 2022 1:11PM

बिहार में मंगलवार को नीतीश के मंत्रिमंडल विस्तार में 30 मंत्रियों का आवंटन होना था। आज का दिन बिहार की राजनीति के लिए एक बड़ा दिन साबित हो गया है। बता दें कि आज प्रात 11:30 बजे से राजभवन परिसर में मंत्रीमंडल विस्तार का समारोह शुरू हुआ। जहां तेजप्रताप का पाला भारी होने से उपेंद्र कुशवाहा के बाहर हो गए है।

JDU के इन विधायकों ने ली शपथ

विजेंद्र यादव , विजय चौधरी, लेसी सिंह, श्रवण कुमार, अलोक मेहता, संजय झा, मदन सहनी, सुनील कुमार, शीला मंडल, जमां खान, अशोक चौधरी, जयंत राज

 RJD के इन विधायकों ने ली शपथ

तेजप्रताप, सुरेन्द्र यादव, रामानंद यादव , ललित यादव, सर्वजीत कुमार, चन्द्रशेखर यादव, समीर महासेठ , अनिता देवी, जितेंद्र राय, सुधाकर सिंह, इसराइल मंसूरी, सुरेंद्र राम, कार्तिक सिंह, शाहनवाज आलम, भारत भूषण मंड़ल,

Congress के इन विधायकों ने ली शपथ

आफाक आलम, मुरारी गौतम

वहीं सुमित कुमार निर्दलयी, संतोष मांझी HAM, ने मंत्रीमंड़ल में आवंटन लेकर शपथ ली। यह शपथ समारोह 52 मिनट तक चला। शुरूआत में सबसे पहले 5 विधायकों ने साथ में शपथ ली। कुल 31 विधायकों ने शपथ ली। JDU के 12 विधायकों, RJD के 15 विधायकों, CONGRESS के 2 विधायकों, निर्दलयी और HAM के एक-एक विधायकों को विभिन्न पद दिए गए है। कैबिनेट कि बैठक में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार विभागों का बटवारा करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार