सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BJP विधायक का बड़ा बयान, सियासी गलियारों में हड़कंप......

यूपी के संतकबीरनगर जिले से एक बीजेपी विधायक का बड़ा बयान सामने आया है यह बयान सदर विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे ने दिया है। भाजपा विधायक होते हुए समाजवादी पार्टी के कंडीडेट की हार को लेकर विधायक जय चौबे ने दिया है बड़ा बयान, बीजेपी विधायक का यह बयान लोगों के लिए चौकाने वाला रहा, बीजेपी विधायक के ये बोल उस वक्त मीडिया के कैमरे में रिकार्ड हुए जब वो कलेक्ट्रेट में जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के शपथ ग्रहण में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे रहे थे।

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santosh_stv
  • Jul 13 2021 11:12AM
BJP विधायक का बड़ा बयान, सियासी गलियारों में हड़कंप...... यूपी के संतकबीरनगर जिले से एक बीजेपी विधायक का बड़ा बयान सामने आया है यह बयान सदर विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे ने दिया है। भाजपा विधायक होते हुए समाजवादी पार्टी के कंडीडेट की हार को लेकर विधायक जय चौबे ने दिया है बड़ा बयान, बीजेपी विधायक का यह बयान लोगों के लिए चौकाने वाला रहा, बीजेपी विधायक के ये बोल उस वक्त मीडिया के कैमरे में रिकार्ड हुए जब वो कलेक्ट्रेट में जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के शपथ ग्रहण में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे रहे थे। आपको बता दें कि आज जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद का शपथ ग्रहण समारोह था जहां नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव के साथ जिले के सभी सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ की। शपथ के बाद ही सदर बीजेपी विधायक जय चौबे ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नाथनगर ब्लाक सीट से प्रमुखी चुनाव हारे केसी यादव को पांच वर्षों के भीतर ब्लॉक प्रमुख बना दूंगा। बताते चलें कि नाथनगर ब्लॉक सीट के लिए केसी यादव समाजवादी पार्टी के कंडीडेट थे जिन्हें बीजेपी के रामवृक्ष यादव ने चुनाव हराया था। केसी यादव विधायक के अति करीबियों में से जाने जाते हैं जो समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़े थे और भाजपा से हार गए, जिन्हें इसी कार्यकाल में प्रमुख बनाने का एलान खुले मंच से कर विधायक जय चौबे ने सभी को चौंका दिया। बीजेपी विधायक जय चौबे का यह बयान फ़िलहाल राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मचा डाला है। आप सब भी सुनिये बीजेपी के सदर विधायक जय चौबे का यह बड़ा बयान

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार