सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किसानों की ट्रैक्टर परेड से पहले दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, रैली का माहौल बिगाड़ने के लिए पाकिस्तान में बनाये गए ट्विटर हैंडल

26 जनवरी से पहले किसान आंदोलन की आड़ में पाकिस्तान की गंदी साजिश का खुलासा

Namit Tyagi
  • Jan 24 2021 8:13PM
कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों और सरकार के बीच चल रहा गतिरोध अभी रुकने का नाम नही ले रहा है लेकिन इन सबके बीच दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी पर संयुक्त किसान मोर्चा को सशर्त ' किसान ट्रैक्टर परेड ' को अनुमति दे दी है । दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से 3 जगहों के लिए ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति दी गई है । जिसमें टीकरी बॉर्डर से नागलोई , नजफगढ़ तक 63 किमी का रूट , सिंघु बॉर्डर से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर तक 62 किमी रूट और गाजीपुर बॉर्डर से 46 किमी रूट तय किया गया है । उन्होंने कहा कि किसानों के साथ सभी बिंदुओं पर बात हुई है । किसानों की इच्छा का सम्मानजनक हल निकलाने की कोशिश की गई है । पाक से मिले 308 ट्विटर हैंडल अधिकारी ने मीडिया से बाचतीत में कहा कि ट्रैक्टर रैली में अराजकता फैलाने के कुछ इनपुट मिले हैं । उन्होंने बताया कि रैली को डिस्ट्रैक्ट करने के लिए पाकिस्तान से 300 से अधिक ट्विटर हैंडलों का इस्तेमाल होने के इनपुट्स मिले हैं ।

आपको बता दे कि रैली में गड़बड़ी करने के लिए इन ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल हो सकता है । उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी कुछ दूर तक ही रैली करने की इजाजत दी है । ट्रैक्टर रैली शांतिपूर्ण तरीके से निकाली जाएगी । अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस परेड के बाद ही ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी । दिल्ली पुलिस ने इसकी पुरी तैयारी कर ली है । इसके लिए हरियाणा पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस से भी बातचीत हुई है ।

ये होगा किसानों के ट्रैक्टर मार्च का रूट....

1. सिंघू बार्डरः- सिंघू बार्डर से ट्रैक्टर परेड चलेगी जो संजय गांधी ट्रांसपोर्ट, कंझावला, बवाना, औचन्दी बार्डर होते हुए हरियाणा में चली जाएगी

2. टिकरी बार्डरः- टिकरी बार्डर से ट्रैक्टर परेड नागलोई, नजफगढ, झड़ौदा, बादली होते हुए केएमपी पर चली जाएगी।

3. गाजीपुर युपी गेटः- गाजीपुर यूपी गेट से ट्रैक्टर परेड अप्सरा बार्डर गाजियाबाद होते हुए डासना यूपी में चली जाएगी।




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार