सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान की राजनीति में विधायको की खरीद फरोख्त प्रकरण पर सबसे बड़ा अपडेट! गुड़गांव में हो रही विधायकों की बाड़ेबंदी

मध्य प्रदेश के बाद क्या अब राजस्थान की बारी है ?

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jul 12 2020 1:13PM
राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त प्रकरण तूल पकडता जा रहा है. अब जानकार सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर मिली है कि गुड़गांव में विधायकों की बाड़ेबंदी हो रही है. 17 से 18 विधायक बाड़ेबंदी में पहुंचे. हालांकि सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बाड़ेबंदी में नहीं पहुंचे. राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा और डीडवाना विधायक चेतन डूडी भी बाड़ेबंदी में नहीं पहुंचे है. तीनों विधायक दानिश अबरार के निजी आवास पर मौजूद है फिलहाल तीनों विधायक बाड़ेबंदी से अलग हैं. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के कुछ विधायकों के फोन बंद है. आज दिन भर से फोन बंद आ रहे है इस बीच प्रदेश की सीमाओं पर कड़ी नाकाबंदी कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री आवास पर मानेसर की भी चर्चा चल रही थी. कुछ मंत्रियों और विधायकों ने CM से चर्चा भी की है. मानेसर में एक होटल बुक होने के इनपुट दिए गए है मुख्यमंत्री आवास पर भोपाल की भी चर्चा चली. प्रदेश के कुछ विधायकों को वहां ले जाने की चर्चा भी चली.

गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को प्रेसवार्ता की. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है तो दूसरी तरफ ये लोग सरकार गिराने में लगे हैं. हम सबको सरकार बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. सब कोरोना की तरफ ध्यान दे रहे हैं लेकिन ये लोग सरकार कैसे गिरे, कैसे तोड़फोड़ करें इसमें लगे हैं. बीजेपी के लोग धर्म, जाति के नाम पर लोकतंत्र की हत्या करने में जुटे हुए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार