सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुधनगर पुलिस व आबकारी विभाग द्वारा शराब माफियाओ पर बड़ा एक्शन।

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में आबकारी विभाग लगातार एक्शन में।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Jul 6 2022 4:10PM
आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में आबकारी विभाग लगातार एक्शन में।

अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग एवं पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में चलाया गया गहन सर्च अभियान।

03 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर, आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुये भेजा जेल।

गौतमबुद्धनगर 06 जुलाई, 2022

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिला अधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में जनपद में अवैध शराब के निष्कर्षण एवं अवैध शराब के व्यापार के विरूद्ध चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर राकेश बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि विगत दिवस गौरव चन्द आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1 व रवि जयसवाल आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 2 द्वारा कोंडली में चेकिंग के दौरान मारुति सेलेरियो गाड़ी वाहन संख्या-न्च्16ठै8652 से 27 बोतल बटवाईजर बियर दिल्ली राज्य में विक्रय के लिए अनुमन्य के साथ अरुण कुमार पुत्र मूलचंद, चंद्रशेखर पुत्र हरिकेश व राकेश कुमार पुत्र शम्भूपाल को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुये जेल भेजा। जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार