सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसानों के मामले में आज राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरेगी BJP, बलौदाबाजार में गौरीशंकर सम्हालेंगे कमान

प्रदेश के किसानों के मुद्दे को लेकर BJP का आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में जंगी प्रदर्शन

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Jan 22 2021 9:50AM

भारतीय जनता पार्टी आज छत्तीसगढ़ के किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी । इस दौरान किसानों को हो रही बारदाने की समस्या के साथ रकबा में कटौती और किसानों के अन्य मुद्दे को लेकर आज सभी जिला मुख्यालयों में बीजेपी जंगी प्रदर्शन करने वाली है । आपको बता दें कि इससे पहले भी सभी विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था ।

 

 

आज राजधानी रायपुर के साथ बलौदाबाजार में भी प्रदर्शन किया जाएगा । बलौदा बाजार में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल के साथ विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व विधायक और जिलाध्यक्ष सनम जांगड़े के साथ तमाम कार्यकर्ता प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करते नजर आएंगे । इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने पहले ही कई बैठकें कर प्रदर्शन की रूपरेखा बना ली है ।

 

माना जा रहा है की जंगी प्रदर्शन बड़ा होने वाला है । बीजेपी का आरोप है कि प्रदेश में कई किसान कर्ज से लदकर अपनी जान देने को मजबूर हो गए हैं । कई किसानों ने आत्महत्या भी की है लेकिन सरकार उन पर कोई ध्यान नहीं दे रही है साथ ही बीजेपी का आरोप है कि प्रदेश में किसान बारादाने की कमी से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह अपना नहीं बेच पा रहे है । बीजेपी ने यह भी मांग की है कि जो 2 साल का बोनस देने की बात कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में की थी उसके बाद अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद किसानों को 2 साल का बोनस मिलना चाहिए । इन तमाम मांगों को लेकर आज बीजेपी प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में बड़ा जंगी प्रदर्शन करने वाली है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार