सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौमाता का माँस पका रहा था मसीह बेक, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने देखा, फिर.....

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में गौ मांस भक्षण करते पुलिस ने मसीह बेक नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 19 2020 12:33PM

 

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग में लगातार गौ माताओं के साथ क्रूरता की खबरें आ रही हैं। 3 दिन पहले ही बतौली थाना क्षेत्र में चर्चा के पास एक गौ माता को पेड़ से रस्सी से बांधकर लटका दिया गया था।  इसके बाद अब एक और घटना सामने आई है, सरगुजा क्षेत्र से। जहां पर गौ मांस पकाते एक भक्षी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में गौ मांस भक्षण करते पुलिस ने मसीह बेक नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। करौंधा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है, आरोपी का नाम मसीह बेक बताया जा रहा है।

गौ मांस आरोपी के पास कहां से आया अभी तक यह क्लियर नहीं हो पाया है। पर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर के बाहर आकर उसे गोमांस दिया और वह वहां से चला गया।
कांग्रेस सरकार के संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज के गृह ग्राम से कुछ ही दूर पर स्थित गाँव की ये पूरी घटना है। 
मसीह बेक गौ मांस पका कर खाने की तैयारी पर था। इसी दौरान हिंदू युवा मंच के कार्यकर्ता दुर्गेश गुप्ता और विकेश साहू मौके पर पहुंचे, उसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कृषक पशु प्रशिक्षण अधिनियम 4,6,10 आईपीसी की धारा 295 (क )तथा 153( क) के तहत इस पूरे मामले पर कार्रवाई की है और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार