सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवा रंग से रंगेगा हिंदुस्थान, श्री अयोध्या जी की ख़ुशी में शामिल होगा छत्तीसगढ़, BJP के साथ हिंदू संगठन और आम लोग जलाएंगे खुशियों के दीप

भगवान श्रीराम जन्मभूमि पर मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम मंदिर के लिए भूमि पूजन बुधवार 5 अगस्त को होना है, लेकिन यह खुशी अयोध्या के साथ-साथ देशभर में मंगलवार से ही छाने लगी है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 4 2020 7:47PM

भगवान श्रीराम जन्मभूमि पर मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम मंदिर के लिए भूमि पूजन बुधवार 5 अगस्त को होना है, लेकिन यह खुशी अयोध्या के साथ-साथ देशभर में मंगलवार से ही छाने लगी है। इसी कड़ी में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुनील सोनी ने 4 अगस्त मंगलवार को अपने निवास में विधि विधान से भगवा ध्वज पूजन किया और भगवान राम जी और हनुमान जी विराजित ध्वज अपने निवास पर लगाया।



रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी ने कहा कि वर्षों से जिस क्षण का हम सभी को इंतजार था जो स्वप्न हमने देखा था भगवान प्रभु श्री राम के अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण का वह स्वप्न अब साकार होने जा रहा है। हम सभी अत्यंत सौभाग्यशाली हैं की हमारे सामने भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो रहा है। यह ऐतिहासिक क्षण है उन्होंने इस ऐतिहासिक क्षण को दीपोत्सव की तरह मानने की अपील की है।  उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि पांच अगस्त को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे। इस मौके पर सभी आनंद प्रकटीकरण करें। अपने घरों पर शगुन के रूप में दीये जलाएं और रंग बिरंगी रोशनी करें। घर पर ही रहकर उत्सव मनाने व लोगों से सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील सांसद सुनील सोनी ने की है।

सांसद सुनील सोनी ने भगवान श्री राम से सब के सुखी होने, सब के निरोगी होने एवं श्री राम जी के आशीर्वाद से सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो, कोरोना जैसी महामारी से देश के मुक्त होने की कामना की है।

BJP भगवा ध्वज फहराकर दीपोत्सव मनाएगी
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने 05 अगस्त को अयोध्या में श्री रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होने जा रहे भूमिपूजन व शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के आह्वान पर प्रदेश के सभी भाजपा कार्यकर्ता और सभी हिन्दू सुबह अपने-अपने घरों व प्रतिष्ठानों में पूजन के साथ-साथ रामायण, सुंदरकांड, बजरंग बाण, हनुमान चालीसा, रामरक्षा स्तोत्र आदि का पाठ करेंगे और भगवा ध्वज फहराएंगे। संध्याकाल में सभी कार्यकर्ता अपने घरों व प्रतिष्ठनों में दीप प्रज्जवलित करके इस अवसर को अविस्मरणीय बनाकर श्री रामलला के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करेंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार