सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रायपुर में दिलकश खान ने बेगानी शादी में जाकर फटाखा मांगा, दूल्हे के परिजन ने मना किया, तो किया हमला, FIR हुई..तो फिर भीड़ बुलाकर चाकू-डंडे से मारा

प्रार्थी का कहना है कि वहां उपस्थित लोग बीच बचाव नहीं करते, तो दिलकश खान एवं उनके साथी अवश्य ही उसे एवं उनके परिवार के बीच बचाव करने वालों को जान से मार कर खत्म कर देते।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Feb 13 2022 8:47AM

कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विवाह के दौरान दिलकश खान, ताबीस हुशैन, शाहिल, राकी, जीत्तू, चीकू, अविनाश, आशीष, हुमायी अली एवं अन्य लोगों ने केवल इसीलिए दूल्हे के परिजनों से बर्बरता से मारपीट कर दी, क्योंकि आरोपियों को दूल्हे के परिजन ने फटाखा नहीं दिया।


पुलिस में दर्ज बयान के मुताबिक प्रार्थी ने रिपोर्ट लिखवाई है कि वो बीती रात 12 फ़रवरी को अपनी बडी मम्मी के लड़के भरत की शादी मे खपराभट्ठी मोवा आया था। शाम को उनका भांजा निखिल साहू शादी में फटाका फोड रहा था, तभी तरूण नगर का दिलकश खान उसके भांजे को बोला कि 'दे बे मै भी फटाका फोडूंगा,' तो मेरा भांजा मना किया। बस इसी बात से नाराज़ दिलकश खान ने मारपीट कर दी। मारपीट के बाद प्रार्थी के भांजे ने दिलकश के विरूद्ध थाना पंडरी मे रिपोर्ट लिखवा दिया। फिर आज रात्रि करीबन 10.30 बजे दिलकश खान अपने साथी ताबीस हुशैन, शाहिल, राकी, जीत्तू, चीकू, अविनाश सोनी, आशीष, हुमायी अली और अन्य लोगो के साथ चाकू, डण्डा लेकर शादी घर के पास आये और बोला कि 'तुम लोग मेरे नाम से थाना मे रिपोर्ट लिखाये हो,' कहते हुए मै अब अपने साथियो को लेकर आया हूं, देखते हैं, तुम लोग क्या कर सकते हो? कहते हुए मां बहन की अश्लील गालियां देने लगे। जिसे प्रार्थी ने मना किया, तो दिलकश मुझे जान से मारने की नियत से अपने पास रखे एक धारदार चाकू से प्रार्थी पर प्राण घातक हमला किया।


इस दौरान जब प्रार्थी और उनके परिजनों ने बचने की कोशिश की, तो दिलकश का वार प्रार्थी के बाये कोहनी मे लगा। दिलकश ने दोबारा प्रार्थी को जान से मारने के लिए चाकू से वार किया, तो पास में खडे लखन साहू, देवेन्द्र साहू, पुनीत साहू, लक्की साहू, भरत साहू, बीच बचाव किये, तो दिलकश एवं उनके साथ आये साथी ताबीस हुशैन, शाहील, राकी, जीत्तू, चीकू, अविनाश सोनी, आशीष, हुमायी अली लोग एक राय होकर मुझे व बीच बचाव करने वालों के साथ चाकू, डण्डा राड से प्राणघातक हमला करने लगे। 




इस दौरान दिलकश व उसके साथियों के द्वारा चाकू, डण्डा, राड से प्राणघातक हमला करने से लखन साहू को दांये आंख के पास, मेरे बडे भाई देवेन्द्र साहू के बाये पैर के पास, लक्की साहू के दाये आंख के पास एवं आंख के पास तथा दुल्हा भरत साहू के जांघ के पास गंभीर चोट आकर खून निकलने लगा। आसपास बहुत भीड़ होने से दिलकश एवं उनके अन्य साथी चाकू से मारकर वहां से फरार हो गये।




'लोग नहीं बचाते, तो हमारी जान चली जाती'
प्रार्थी का कहना है कि वहां उपस्थित लोग बीच बचाव नहीं करते, तो दिलकश खान एवं उनके साथी अवश्य ही उसे एवं उनके परिवार के बीच बचाव करने वालों को जान से मार कर खत्म कर देते। फिलहाल घायलों को एंबुलेस से मेकाहारा हास्पीटल रायपुर मे भर्ती किया गया है।








आरोपियों पर देर रात FIR दर्ज
प्रार्थी की शिकायत के आधार पर रायपुर की पुलिस ने आरोपी दिलकश खान, ताबीस हुशैन, शाहिल, राकी, जीत्तू, चीकू, अविनाश, आशीष, हुमायी अली एवं अन्य लोगों के विरुद्ध IPC 1860 की धारा 147, 148, 149, 294 और धारा 307 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार