सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रीकृष्ण जन्मभूमि को मुक्त कराने की दिशा में बड़ा कदम... श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका जिला न्यायालय में स्वीकार

अयोध्या की तरह मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति के लिए तैयार हो रही है पृष्ठभूमि....

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 17 2020 2:20PM

अब जिला अदालत मथुरा के श्रीकृष्ण विराजमान की याचिका पर सुनवाई करेगा। शुक्रवार को जिला जज की अदालत ने श्रीकृष्ण विराजमान  की याचिका स्वीकार कर ली है। साथ ही कोर्ट ने सभी पक्षों को नोटिस जारी कर उनका पक्ष रखने को कहा है। इससे पहले सिविल जज की अदालत ने याचिका खारिज कर दी थी।

13.37 एकड़ जमीन पर किया गया दावा

जानकारी के मुताबिक, 12 अक्टूबर को श्रीकृष्ण विराजमान की ओर से जिला अदालत में केस दायर किया गया था। याचिका में परिसर में अतिक्रमण कर शाही ईदगाह मस्जिद बनाने का आरोप लगाया गया है। शाही मस्जिद की जमीन समेत 13.37 एकड़ इलाके पर दावा करते मालिकाना हक मांगा गया है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 18 नवंबर को होगी।

जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस

याचिकाकर्ताओं का कहना है कि हमारी अपील को स्वीकार कर लिया गया है। जिला जज ने जितने भी विपक्षी थे उन्हें नोटिस जारी किया है। मजिस्द पक्ष को जवाब देना है। कोर्ट ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान सेवा संस्थान, ईदगाह ट्रस्ट, सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड, शाही मस्जिद ईदगाह को नोटिस भी भेजा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार