सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नागपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई... गौ मांस बेचने वाले ने 9 जिहादियों को पुलिस ने दबोचा...

महाराष्ट्र के नागपूर शहर के मध्यवर्ती इलाका मोमीनपुरा में गौ हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. तो वहीं ताजा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर 9 जिहादियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gunjan Kapoor
  • Feb 3 2023 4:34PM

महाराष्ट्र के नागपूर शहर के मध्यवर्ती इलाका मोमीनपुरा में गौ हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. तो वहीं ताजा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर 9 जिहादियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह सभी आरोपी गौ माता की हत्या कर गौ मांस बेचने का व्यापार कर रहे थे.

दरअसल, आए दिन मोमीनपुर में गो हत्या की खबरें सामने आ रहीं है. इसी क्रम में पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की गई और अबुमिया मस्जिद के पास रहने वाले अवैध गौ मांस विक्रेता नदीम कुरैशी के यहां छापा मारा गया था. वहीं जब पुलिस जब उसके ठिकानों पर पहुंची तो बंद कमरे से मवेशियों की आवाज सुनाई दी.

मवेशियों की आवाज सुनने के बाद पुलिस ने 21 गोवंश जो कटाई के लिए लाए गए थे, उन्हें मुक्त कराया गया. साथ ही जिहादी नदीम कुरैशी अन्य साथी मुस्तक अंसारी, पहलवान कुरैशी, राशिद कुरैशी, इकबाल अंसारी, अशपाक, रजीद कुरैशी, रिज्जू कुरैशी, अतीक कुरैशी, नदीम कुरैशी समेत कूल 9 जिहादी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस की आगे की कार्रवाई अभी जारी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार