सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नगर निगम का बड़ा कदम |

शहर में स्थित प्राचीन व जर्जर हो चुके मंदिरो की सूची बनवायीं जायगी जिन मंदिरो की देखभाल करने वाला कोई नही हैं उनका जीर्णोद्धार नगर निगम करवायेगा | और जानने के लिए निचे पढ़े--

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 27 2021 2:03PM
शहर में स्थित प्राचीन व जर्जर हो चुके मंदिरो की सूची बनवायीं जायगी जिन मंदिरो की देखभाल करने वाला कोई नही हैं उनका जीर्णोद्धार नगर निगम करवायेगा इसी कड़ी में बजरिया , चमनगंज और अनवरगंज क्षेत्र में जीर्णाशीर्ष प्राचीन मंदिरों का रंगरोगन व उनका जीर्णोद्धार नगर निगम द्वारा कराने का निर्देश महापौर प्रमिला पाण्डेय ने औरतों को दिया है उन्होंने कहा की इन मंदिरों के आसपास कब्जो को भी हटाया जायगा।
बुद्धवार को ऐसे मंदिरो का निरीक्षण करने पहुँची महापौर ने इस बाबत पुलिस व अधीनस्थों से बात की।बजरिया क्षेत्र में बाबा स्वीट हॉउस के पास स्थित एक प्राचीन मंदिर पिछले दिनों भरभरा कर गिर गया था इसे गिरने की शिकायत किसी ने नही की थी इस पर बुद्धवार को महापौर प्रमिला पाण्डेय सीसामऊ सर्किल फोर्स के साथ निरीक्षण करने पहुँची। इसी सड़क पर स्थित दो अन्य  जर्जर मांसिरो के पास कब्जो को हटाने का निर्देश दिया। अनवरगंज की फूल वाली गली में किसी बिल्डर की ओर से मंदिर तोड़े जाने की सूचना पर महापौर वह भी पहुँची और पुलिस से कार्यवाही करने के लिए कहा एसपी सीसामऊ निशांक शर्मा ने बताया कि निरीक्षण में कुछ प्राचीन मंदिर जर्जर हालत में मिले है उनके बाहर कुछ लोगो ने दुकाने लगा ली है उन्हें हटवाया जायेगा एसीपी अनवरगंज मो. अकमल खान ने बताया कि जिस मंदिर को तोड़े जाने की बात कही जा रही है वह तीन भाइयों के बीच का आपसी विवाद है शिकायत पर मंदिर तोड़ने वालों को रोका गया है तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार