सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज की चलाए अभियान का बड़ा असर... सहारनपुर में खनन माफिया हाजी इकबाल की 200 करोड़ की संपत्ति ED ने की सीज ​

एसपी देहात ने कहा कि हाजी इकबाल पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। वह कई मामलों में वांछित चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है, जबकि उसका भाई महमूद अली और तीन बेटे इस समय जेल में बंद हैं।

Gunjan Kapoor
  • Sep 22 2022 4:53PM

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के फरार खनन माफिया हाजी इकबाल पर ईडी ने शिकंजा कस दिया है। लखनऊ से पहुंची ईडी की टीम ने खनन माफिया हाजी इकबाल की देहरादून के मसूरी डायवर्जन पर स्थित संपत्ति को सीज करते हुए चेतावनी का बोर्ड लगा दिया है।

आपको बता दें कि सुदर्शन ने खनन माफिया हाजी इकबाल पर 2017 में मुहिम चलाई थी। इस मुहिम के चलते सुदर्शन के पत्रकारों पर जानलेवा हमला भी हुआ था।

वहीं एसपी देहात ने कहा कि हाजी इकबाल पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है। वह कई मामलों में वांछित चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है, जबकि उसका भाई महमूद अली और तीन बेटे इस समय जेल में बंद हैं।

आपको जानकारी दे दें कि इस संपत्ति की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह संपत्ति देहरादून के राजपुर रोड मसूरी डाइवर्जन के पास बगराल गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित है।

एसपी देहात ने बताया कि हाजी इकबाल पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। वह कई मामलों में वांछित चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है, जबकि उसका भाई महमूद अली और तीन बेटे इन समय जेल में बंद हैं।

वहीं 2017 में मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने भी सुदर्शन की इस मुहीम का समर्थन करते हुए बताया कि सहारनपुर में हो रही उस समय हिंसा और भीम आरमी की फंडिंग के पीछे खनन माफिया हाजी इकबाल का हाथ था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार