सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sidhu Musewala हत्याकांड में पंजाब पुलिस का बड़ा फैसला... गायक मनकीरत औलख को दी क्लीन चिट

मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जिम्मेदारी ली तो गायक मनकीरत औलख भी चर्चा में आ गए। कई गैंगस्टर्स ने औलख को हत्या का जिम्मेदार बताया।

Akshat Shrotry
  • Jun 25 2022 5:31PM

सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। इस मामले में लगभग 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब इस मामले से जुडी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है।

 सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने गायक मनकीरत औलख को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस के अनुसार, मामले की जांच के दौरान औलख के खिलाफ उन्हें कोई सबूत नहीं मिला। गायक औलख पर पंजाबी सिंगरों की सूचना गैंगस्टरों को देने के आरोप लग रहे थे।

 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप की तरफ से कहा गया था मूसेवाला की हत्या में गायक मनकीरत औलख का हाथ है।

 मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जिम्मेदारी ली तो गायक मनकीरत औलख भी चर्चा में आ गए। कई गैंगस्टर्स ने औलख को हत्या का जिम्मेदार बताया। इसके बाद से औलख विरोधियों के निशाने पर आ गए थे।

 इसके बाद औलख ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख जताया था और कहा था कि वह हमारे बीच नहीं हैं, बहुत बुरा हुआ। जवान बेटे का माता-पिता से अलग होना बहुत दुखद है। सिद्धू संगीत के क्षेत्र का मान थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार