सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शिविर में शिकायत के बाद वनअधिकार पट्टा वितरण एवं शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने वाला दो पटवारी को किया निलंबित

बिग ब्रेकिंग जशपुर :- शिविर में शिकायत के बाद वनअधिकार पट्टा वितरण एवं शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने वाला दो पटवारी को किया निलंबित …पढिए पूरी खबर

संतोष कुमार शर्मा सुदर्शन न्यूज़
  • May 26 2022 10:16PM

फरसाबहार:- जिले के अनुविभागीय मण्डल फरसाबहार में वनअधिकार पट्टा वितरण में देरी एवं शासकीय कामकाज में लापरवाही बरतने के आरोप में खुटगांव क्षेत्र के हल्का नम्बर 02 संतोष कुमार गुप्ता पटवारी एवं हल्का नम्बर 12 लवाकेरा अवधेश कुमार भगत को अनुविभागीय अधिकारी शबाब खान ने निलंबित किया है । एसडीएम श्री खान के निर्देश पर दोनों पटवारी को निलंबित कर दिया गया । लिखित आदेश में कहा गया है कि सम्बन्धित पटवारी को इस कार्यालय के प्रदाय दिनांक से आज पर्यंत तक विवरण नही किया जाना अनुशासन हिनता एवं कर्तव्य के प्रति घोर उदासीनता प्रतीत होता है । शासन के निर्देशों का पालन नही किये जाने अनुशासनहिनता ,अपने कार्य के प्रति लापरवाही बरतने के कारण पटवारी हल्का नम्बर 02 सन्तोष कुमार गुप्ता एवं हल्का नम्बर 12 अवधेश कुमार भगत को तत्काल प्रभाव से निलंबन किया जाता है । सम्बंधित पटवारी को मुख्यालय तहसील कार्यालय निर्धारित किया जाता है। वही ग्राम खुटगांव का प्रभार सुधीर तिर्की को देते हुए एवं लवाकेरा का प्रभार श्यामू सिंह को देते हुए कार्यालय को अवगत कराने आदेश जारी की गई है । निलंबन अवधि तक नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार