सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माँ दुर्गा के भक्तों के नरसंहार और नीतीश कुमार की खामोशी से उबल पड़ा बिहार

चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई...लोगों के रोष को देखते हुए मुंगेर के डीएम और एसपी दोनों को हटाया

Sudarshan News
  • Oct 29 2020 6:43PM
दरअसल दुर्गा पूजा के दौरान कुछ श्रध्दालु मूर्ति विसर्जन के लिए निकले थे उसी समय मुंगेर पुलिस ने बिना किसी चेतावनी के लोगों को पीटना शुरु कर दिया , पुलिस ने इस बहरेहमी से लोंगो पर लाठिंया बरसायी कि एक व्यक्ती की मौत हो गई और कई घायल हो गये । 

इस घटना के बाद लोगों में बहुत ही ज्यादा गुस्सा था पर न तो नितीश ने सुध ली न किसी अधिकारी पर कार्यवाही की गई थी, जिससे लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया और लोग सड़क पर उतर गये और नाराज मुंगेर की जनता ने जिला मुख्यालय पहुंच एसपी कार्यालय और एसडीओ आवास में जमकर तोड़फोड़ की...कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया...इसके अलावा थाने पर जमकर पथराव किया.

पर बिहार जैसे राज्य में मां दुर्गा के भक्तों के साथ इस तरह का सुलूक होना दिखाता है कि हिन्दुओं के त्यौहारो को निशाना बनाने की कोशिश पश्चिम बंगाल से बिहार तक पहुंच गई है जो कि बहुत ही भयाभय है। बिहार एक बहुत ही आस्था- श्रध्दा वाला राज्य उनकी आस्था के साथ खेलना ,उन्हें पीटना नितीश सरकार के मुह पर तमाचा  है ।

बिहार में चुनाव चल रहे हैं ऐसे में ऐसी घटनायो चुनाव आयोग की भी मुसीबत बढ़ायेगीं जिसके चलते ही चुनाव आयोग ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है...लोगों के रोष को देखते हुए महकमे ने मुंगेर के डीएम और एसपी दोनों को हटा दिया है


पहले चरण का मतदान तो फिलहाल  ठीकठाक हो गया... लेकिन चुनाव आयोग के सामने दूसरी जो बड़ी चुनौती है वो यही कि 3 नवंबर17 जिलों के 94 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव को सही तरीके से सम्पन्न कराया जाए ...

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Sarkar li dhulmul neeti eske liye jimmedar h

  • Guest
  • Oct 30 2020 12:36:18:930PM

सरकार को तत्काल और सख्त कदम उठाने चाहिए

  • Guest
  • Oct 29 2020 7:19:43:320PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार