सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, ऐसा था दर्दनाक मंजर...

श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, तीन लोग घायल,टैम्पो के पलटने पर टैम्पो के ऊपर चढ़ा ट्रक

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 4 2021 12:02PM

इनपुट -श्वेता सिंह,लखनऊ

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में बीती रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ ।यहां पर एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली और टेंपो की जबरदस्त टक्कर से यह हादसा हुआ है।
 
मामला इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत बौद्ध परिपथ का है। यह एक्सीडेंट बीती देर रात हुआ। जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन 8 पीड़ितों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, वहां पर डॉक्टर्स ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया, वहीं 3 का इलाज चल रहा ह। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों के बचने की उम्मीद जताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस हादसे की वजह की जांच में जुट गई है।बताया जा रहा है कि सभी हताहत बलरामपुर जिले के उतरौला के निवासी बताए जा रहे हैं। ये सभी बहराइच की दरगाह पर चादर चढ़ाने आये थे। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार