सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लव जिहाद पर बोल उठी सांसद साध्वी प्रज्ञा. #1nov_JantaMarch होगा भव्य और विशाल

लव जिहाद पर बोली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहा जो धर्म में विश्वास नहीं रखता वो बेधर्मी है, ऐसे बेधर्मीयो को सजा मिले

Sudarshan News
  • Oct 31 2020 6:43PM

हरियाणा के फरीदाबाद में लव जिहाद के कारण हुई निकिता तोमर की हत्या का मामले को लेकर भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बड़ा बयान दिया है। साध्वी प्रत्रा ठाकुर ने लव जिहाद के लिए मुस्लिम वर्ग को जिम्मेवार ठहराया है और कहा है कि मुस्लिम लोग लव जिहाद करते हैं। इस दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि मेरे पास रोज लव जेहाद के 15 केस आते हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा मैं लव जिहाद का विरोध करती हूं।

प्रज्ञा ठाकुर ने पुलवामा हमले को पाकिस्तानी संसद में स्वीकर करने के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में कांग्रेस का पाकिस्तान और चीन प्रेम साफ दिखाई दिया है। और राहुल गांधी की भूमिका भी जनता के सामने आई है। साथ ही सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान और चीन प्रेम ज्यादा दिन नहीं चलेगा। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कोई ऐसा ठोस कानून होना चाहिए, जिससे वंदेमातरम गीत का अपमान करने वाले को सख्त सजा मिले।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह का मालेगांव बम ब्लास्ट में हाथ था। तभी तो उन्होने उनको इतनी प्रताड़ना दिलवाई। प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी कहा कि बलात्कार करने वालों का वो समर्थन नहीं करती हैं लेकिन यह एक मानसिक बीमारी है।और ऐसा घृणित काम करने वालों को मृत्युदंड मिलना चाहिए। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अगर हिंदू है तो हिंदुस्तान है।

यह देश हिंदुओं का है। अगर हिंदू को स्वतंत्रता नहीं तो मुसलमान को भी नहीं होनी चाहिए। और कहा मुसलमान लोग ही लव जेहाद करते हैं। ऐसे में मैं खुले तौर पर कहती हूं कि सांप्रदायिक दंगों का ठेका मुसलमानों ने लिया है। सांसद ठाकुर ने कहा कि देश का कोई हिंदू नहीं चाहेगा कि घर की कोई बेटी या मां इनके चंगुल में ना फंसे क्योंकि राष्ट्र की रक्षा का ठेका हमने लिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

नमन् मातृशक्ति 🙏

  • Guest
  • Oct 31 2020 10:27:55:420PM

नमन् मातृशक्ति 🙏

  • Guest
  • Oct 31 2020 10:27:52:800PM

नमन् मातृशक्ति 🙏

  • Guest
  • Oct 31 2020 10:27:48:783PM

नमन् मातृशक्ति 🙏

  • Guest
  • Oct 31 2020 10:27:45:303PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार