सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भुवनेश्वर कुमार ने दूसरे T20 के दौरान जिमी नीशम का तोड़ा बल्ला

पहले मैच से लय में नजर आ रहे भुवनेश्वर कुमार ने दूसरे मैच में खतरनाक गेंदबाजी की। भुवी ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कीवी बल्लेबाज जिमी नीशम का बैट तोड़ डाला। भुवी ने चार ओवर में 39 रन खर्चकर एक विकेट लिया। भुवी ने नीशम को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Sudarshan Chavhanke
  • Nov 20 2021 12:46PM
न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दूसरा टी20 इंटरनैशनल मैच जीतकर टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। कीवी टीम ने जैसी शुरुआत की थी, उससे लगा था कि वे बड़ा स्‍कोर करेंगे मगर पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 153 रन ही बना सकी। जवाब में भारत ने सलामी बल्‍लेबाजों- रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच एक और शतकीय साझेदारी के दम पर 17.2 ओवर में 3 विकेट खोकर चेज कर लिया।

इसी दौरान एक मजेदार वाकया, पहले मैच से लय में नजर आ रहे भुवनेश्वर कुमार ने दूसरे मैच में खतरनाक गेंदबाजी की। भुवी ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कीवी बल्लेबाज जिमी नीशम का बैट तोड़ डाला। भुवी ने चार ओवर में 39 रन खर्चकर एक विकेट लिया। भुवी ने नीशम को पवेलियन का रास्ता दिखाया। भुवी के खिलाफ इस मैच में नीशम काफी संघर्ष करते दिखे और इस दौरान एक शॉट खेलने के चक्कर में उनका बल्ला भी चटक गया।

भुवनेश्‍वर कुमार की एक गेंद खेलते हुए जिमी नीशम के बैट का एक हिस्‍सा टूटकर हवा में उछल गया। सबको लगा कि गेंद हवा में गई है जबकि वह ग्राउंड पर थी। कुछ पलों के लिए अंपायर से लेकर खिलाड़ी तक कन्‍फ्यूज नजर आए। 

कीवी टीम ने 20 ओवर में छह विकेट पर 153 रन बनाए, जवाब में भारत ने 17.2 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित ने 55 और केएल राहुल ने 65 रनों की पारी खेली। सीरीज का तीसरा मैच 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाना है। टी20 सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो-दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार