सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bhopal: शिवा कहता था शमशेर मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, उसी जिहादी ने मार कर अपने ही घर में कर डाला दफन... ऐसे खुला हत्या का राज...

जहाँ आरोपित ने अपने दोस्त की गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश अपने ही घर में दफना दी। हालाँकि, हत्या के करीब सात महीने बाद यह राज आरोपित शराब के नशे में मृतक दोस्त का खोपड़ी लेकर घूमता दिखा।

Akshat Shrotry
  • May 24 2022 5:33PM

इस्लामिक जिहादियों की दोस्ती भी घातक हो सकती है। कई बार हमें लगता है कि यह मेरा परम प्रिय मित्र है लेकिन अगर वही मित्र धोखा दे दे तो कैसा लगेगा। कई ऐसे मामले हो चुके हैं पहले भी जहाँ एक हिन्दू युवक एक जिहादी से दोस्ती तो कर लेता पर उसका अंजाम उसे अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। अब जो हम आपको मामला बताने वाले हैं उसमें ऐसे जिहादी युवकों से बचने का सबक मिलता है।

 मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। भोपाल में हत्या और अपने ही घर में ही कब्र बनाकर दफनाने का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ आरोपित ने अपने दोस्त की गला रेत कर हत्या करने के बाद लाश अपने ही घर में दफना दी। हालाँकि, हत्या के करीब सात महीने बाद यह राज आरोपित शराब के नशे में मृतक दोस्त का खोपड़ी लेकर घूमता दिखा। तब कहानी में से पर्दा उठा।

 पूरा मामला भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। शमशेर और उसका दोस्त शिवा रंगाई-पुताई का काम करते थे। शमशेर की गर्लफ्रेंड आशा भी पुताई का काम करती थी। आशा अपने पति को छोड़कर शमशेर के साथ रह रही थी, वहीं कहा जा रहा है कि जब आशा की नजदीकी शिवा से बढ़ी तो शमशेर ने शिवा की हत्या कर दी।

 वहीँ सोमवार की देर रात आरोपित शमशेर नशे में दोस्त का खोपड़ी लेकर मोहल्ले में घूमता दिखा। कहा जा रहा है कि ये देखकर गली की महिलाएँ डर गईं और थाने पहुँचकर पुलिस को खबर की। तब जाकर 7 महीने पुरानी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार