सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर का दावा... उनके काफिले पर चलाई गई गोली

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आज़ाद के दावे की पुलिस प्रशासन नहीं कर रहा है पुष्टि

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 26 2020 12:48PM

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है और केवल एक समाचार चैनल कथित हमले से संबंधित खबर दिखा रहा है।

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा कि आजाद समाज पार्टी द्वारा चुनाव में उम्मीदवार खड़े किए जाने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर आज़ाद पर गोली चलाने के बारे में मीडिया में खबरें हैं हालांकि घटना की पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि कल आजाद समाज पार्टी और AIMIM के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हुआ है, अगर शिकायत हुई है तो केस दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। वहीं उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में 30 सीटों पर मैदान में उतरी है। आजाद बिहार में पप्पू यादव की जन अध‍िकारी पार्टी के नेतृत्व वाले प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस (PDA) के साथ चुनावी रण में उतरे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार