सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर भारतीय समता समाज पार्टी मैदान में उतरी तैयारी की तेज

विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर भारतीय समता समाज पार्टी मैदान में उतरी तैयारी की तेज

Ghanshyam Prajapati
  • Jul 23 2021 3:35PM

भारतीय समता समाज पार्टी का कुशल नेतृत्व कर रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मोहिंद्र कुमार जी द्वारा दिए गए विचारों को प्रदेश में जन जन तक पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रजापति जी शिल्प को बेसिक पाठ्यक्रम के माध्यम से राष्ट्रीय उद्योग का दर्जा दिलाने के लिए निरंतर नुक्कड़ सभा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रजापति ने कहा सभी शिल्पकार लोग ही देश को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं

शिल्प ही हमारे देश को आर्थिक स्थिति मजबूत करने में पूरी तरह से कारगर सिद्ध होगी इसलिए सभी शिल्पकार लोगों को 2022 में भारतीय समता समाज पार्टी के बैनर तले इकट्ठा होकर को 2022 के चुनाव में अपना शिल्पकार राजा बनाना चाहिए जिससे देश के लोग पूरी तरह से आत्मनिर्भर हो सके जहां पर उपस्थित थे प्रदेश सचिव वित्त अमरेश प्रजापति योगेंद्र प्रजापति लालू प्रजापति राजकुमार पंकज गौतम सुरेश गौड त्रिवेणी विश्वकर्मा नरेंद्र लालू प्रजापति जितेंद्र वर्मा कमलेश शर्मा मोनिका राजन, संगीता सोनी, मीरा गीता उमेश राजेंद्र प्रसाद सूर्यमल प्रजापति आदि गांव के लोगों की उपस्थिति रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार