सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भारी भष्ट्राचार के लिए दमुआ भाजपा ने सौपा ज्ञापन

भाजपा नगर मंडल दमुआ के तत्वाधान में नपा दमुआ में भारी भष्ट्राचार्य और अनिमितताओं के लिए ज्ञापन सौपा गया है। नगर मंडल के अध्यक्ष मोनू साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि नपा दमुआ में पिछले 4 वर्षों में जितनी भी सामाग्री खरीदी गई है उनके बिल बाउचर कैशबुक की प्रति नही दी गई।

धीरेंद्र सिंह
  • Mar 24 2021 7:21PM
- भाजपा नगर मंडल दमुआ के तत्वाधान में नपा दमुआ में भारी भष्ट्राचार्य और अनिमितताओं के लिए ज्ञापन सौपा गया है। नगर मंडल के अध्यक्ष मोनू साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि नपा दमुआ में पिछले 4 वर्षों में जितनी भी सामाग्री खरीदी गई है उनके बिल बाउचर कैशबुक की प्रति नही दी गई, स्वच्छ्ता अभियान के तहत इंदौर की एक कंपनी को 40 लाख का ठेका देकर भृष्टचार किया गया यह कहकर की गीला और सूखा कचरा अलग-अलग प्रथक करना है, दमुआ नपा में स्ट्रीट लाइट खरीदी एवं विस्तारीकरण 38 लाख रुपय में दो अलग-अलग विभाग से ठेकेदार को राशि का भुगतान किया गया, नपा दमुआ नगर पालिका की लापरवाही और नकारापन के कारण 450 परिवारों को प्रधानमंत्री आवास की राशि वापस कर दी गई,पूर्व की परिषद द्वारा जो मटन मॉर्केट के निर्माण कराया गया था वहाँ पर मटन मार्केट का विस्थापन नही किया बेवजह नया टेंडर डाला गया जिसमें शासकीय राशि का दुरुपयोग किया गया,नलजल कर में वर्धि करते हुए घरेलू 50 से 100 रुपय ओर व्यापसियक 100 से 200 कर दिया गया,भाजपा वार्डो के वार्ड में विकाश की गति को धीमा रखा गया, वार्ड नंबर 8 के पार्षद राजू गुजरे द्वारा प्रधानमंत्री आवास के अनेक हितग्राहियो की रकम गोलमाल कर उनकी राशि का गमन किया गया साथ ही उनके आवास भी नही बनाए गए विरोध करने वाले हितग्राहि द्वारा नपा दमुआ के सामने आत्मदाह किया गया लेकिन नपा द्वारा उसके खिलाफ एफ़आईआर करके जेल पहुचा दिया गया। इन मामलों को लेकर नपा दमुआ में ज्ञापन सौपा गया है जो जाँच का विषय है प्रशासन से अपील है कि इन मामलों की जांच कर उचित कार्यवाही की जाय।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार