सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भारतमाला परियोजना, NHAI/NH/ राज्य उच्च पथ/ वृहत जिला पथों/ग्रामीण पथों एवं गैस पाइप लाईन परियोजना निर्माण

भारतमाला परियोजना, NHAI/NH/ राज्य उच्च पथ/ वृहत जिला पथों/ग्रामीण पथों एवं गैस पाइप लाईन परियोजना निर्माण

praveen singh
  • Jul 21 2021 12:43PM
जिलाधिकारी समस्तीपुर की अध्यक्षता में आज दिनांक 20.07.21 को भारतमाला परियोजना, NHAI/NH/ राज्य उच्च पथ/ वृहत जिला पथों/ग्रामीण पथों एवं गैस पाइप लाईन परियोजना निर्माण एवं रख-रखाव से सम्बंधित कार्यों की समीक्षात्मक बैठक की गई।

बैठक में अपर समाहर्त्ता समस्तीपुर, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता जयनगर, कार्यपालक अभियंता राज्य उच्च पथ जयनगर/बिहारशरीफ कार्यपालक अभियंता पथ प्रमंडल रोसड़ा, समस्तीपुर, परियोजना निदेशक NHAI, इकाई छपड़ा/ मुजफ्फरपुर, वन प्रमण्डल पदाधिकारी, संबंधित भूमि सुधार-उप-समाहर्त्ता एवं अंचलाधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा निम्नलिखित निदेश दिए गए:-

1. परियोजना निदेशक मुजफ्फरपुर द्वारा बताया गया कि दलसिंहसराय, मुसरीघरारी, ताजपुर होते हुए फ्लाईओवर का निर्माण होना है जिसके आलोक में संबंधित अंचलाधिकारी को तीनों स्थल पर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया।

2. मुसरीघरारी से दरभंगा पद में बाईपास का निर्माण किया जाना है जो ग्रीन फील्ड से होकर गुजरेगा जिस के संबंध में प्रस्ताव समर्पित करने का निर्देश कार्यपालक अभियंता जयनगर को दिया गया।

3. भारतमाला परियोजना के अंतर्गत अर्जन  किए जा रहे भूमि के रैयतों को राशि का भुगतान करने हेतु वंशावली,  एलपीसी बनाने का निर्देश संबंधित अंचलाधिकारी को दिया गया।

4. पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को सड़क पर हुए गड्ढे भरवाने का निर्देश दिया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार