सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ से रौनापार रोड को लेकर भारतीय समता समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

सैकड़ों गांवों को आपस में जोड़ने वाला मुख्य मार्ग चलाकपुर करखिया मोड़ से रौनापार तक आजमगढ़ जिला मुख्यालय से जोड़ने वाला आजमगढ़- रौनापार मार्ग इस समय खस्ताहाल होने की वजह से अपनी हालत पर आंसू बहा रहा है।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 14 2021 12:02PM

सैकड़ों गांवों को आपस में जोड़ने वाला मुख्य मार्ग चलाकपुर करखिया मोड़ से रौनापार तक आजमगढ़ जिला मुख्यालय से जोड़ने वाला आजमगढ़- रौनापार मार्ग इस समय खस्ताहाल होने की वजह से अपनी हालत पर आंसू बहा रहा है।

 इस मेन रोड पर जगह-जगह पर बड़े और गहरे गड्ढे पड़े हुए हैं। इस वजह से इस रोड पर से गुजरने वाले हर तरह के वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहीं टूटे रोड की वजह से हर रोज हो रहे हादसों के कारण कई राहगीर जख्मी भी हो रहे हैं।

1-करखिया मोड़ से लेकर रौनापार

2- हर्रा की चुंगी से कोट मोहल्ला तक

3-बिलरियागंज विद्युत उप केंद्र से नसीरपुर बाईपास रोड

 तक ही यह रोड इतना टूट चुका है कि यहां से गुजरने वाले राहगीर खासकर दो पहिया वाहन चालकों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कि यहां ऐसे प्रतीत होता हो जैसे यहां सड़क पर गड्ढे ना होकर गड्ढों पर ही सड़क हो। थोड़ी सी बरसात होने के बाद इन गड्ढों में पानी जमा हो जाता है। इसकी वजह से गड्ढे दिखाई नहीं देते तथा दो पहिया वाहन चालक असंतुलित होकर गिर चोटिल हो जाता है। इसी तरह थोड़ा सा अंधेरा होने पर भी यह गड्ढे दिखाई नहीं देते जो कि हादसों का कारण बनते हैं। इसके लिए  क्षेत्र के सभी व्यापारीयों एवं जनता में विरोध व्याप्त है जिसके लिए भारतीय समता समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अंबिका प्रजापति प्रदेश उपाध्यक्ष पवन सिंह सम्राट प्रदेश सचिव वैद्य अमृत प्रजापति प्रदेश प्रचार मंत्री सुनील प्रजापति उर्फ रुदल समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया जहां पर हरैया ब्लाक अध्यक्ष अवधेश प्रजापति बिलरियागंज ब्लॉक अध्यक्ष डॉक्टर ध्यानचंद जी, कालिका प्रजापति, पंकज गौतम, राजकुमार, छबिलाल प्रजापति, उमेश यादव, हरेंद्र कनौजिया, सभाजीत प्रजापति, बालमुकुंद, मनोज, ऋषिकेश एवं समस्त व्यापारीगण की उपस्थिति रहे |

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार