सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bharat Ratna Award: लालकृष्ण आडवाणी को घर पहुंचकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भारत रत्न अवार्ड से किया सम्मानित...PM मोदी भी रहें मौजूद

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने रविवार यानी की 31 मार्च को लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया.

Divya Kumari
  • Mar 31 2024 1:21PM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने रविवार यानी की  31 मार्च को लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया. दरअसल लालकृष्ण अडवाणी के स्वास्थय ठीक नहीं होने के कारण राष्ट्रपति मूर्म ने पीएम नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के मौजूदगी में उन्हें भारत रत्न अवार्ड से सम्मानित किया.

भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े नेताओं में शुमार लालकृष्ण आडवाणी को पार्टी को गुमनामी से निकालकर सत्ता के शिखर तक पहुंचाने का श्रेय दिया जाता है. 1990 के दशक में उनकी रथयात्रा के बाद ही बीजेपी राष्ट्रीय राजनीति में उभर कर सामने आई. 3 फरवरी, 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न पुरस्कार प्रदान करने की घोषणा की थी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार