सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM उम्मीदवार बनते ही भगवंत मान ने युवाओं पर खेला दाव...कहा- ''युवाओं को रोजगार देना पहला कर्त्तव्य''

भगवंत मान ने वोट साधना शुरू कर दिया है उन्होंने कहा कि उनका ध्यान युवाओं को रोजगार प्रदान करने पर होगा और 'माफिया राज' को समाप्त कर दिया जाएगा।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 18 2022 6:09PM

आम आदमी पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने के कुछ घंटों बाद ही भगवंत मान ने वोट साधना शुरू कर दिया है उन्होंने कहा कि उनका ध्यान युवाओं को रोजगार प्रदान करने पर होगा और 'माफिया राज' को समाप्त कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा पंजाब को कई समस्याओं से जूझना पड़ता है। हमारा ध्यान युवाओं को रोजगार देने पर  रहेगा। 'माफिया राज' खत्म होगा। मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता हूं, यहां पहुंचने के बारे में कभी सोचा नहीं था। 2/3 के अंतर से सीटें जीतेंगे।

इससे पहले आज, आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए मान को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया। भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जालंधर, पटियाल समेत राज्य के कई हिस्सों में तिरंगा रैलियां. इसमें पार्टी को अच्छा रिस्पांस मिला. इसके बाद फैसला किया गया कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चेहरे के नाम का ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा एक बैठक की गई, जिसमें मेरे नाम पर मुख्यमंत्री पद के लिए मुहर लगाई गई. लेकिन मैंने कहा कि एक बार जनता से पूछ लिया जाए. इसके बाद हमें ये रिस्पांस मिला और फिर हमने सीएम चेहरे के नाम का ऐलान किया.

भगवंत मान ने कहा कि हर पार्टी में और हर राज्य में कोटे के आधार पर मुख्यमंत्रियों का चुनाव होता है. लेकिन यहां ऐसा नहीं है. मैं पंजाबियों के कोटे से मुख्यमंत्री बनूंगा. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वह कैसा पंजाब बनाना चाहते हैं. इस पर मान ने कहा, हम ऐसा पंजाब बनाना चाहते हैं, जहां पर धरना न हो, बेरोजगार लड़की को सुसाइड न करना पड़े और बेरोजगारों को नहरों में छलांग नहीं लगाना पड़ा. हम पंजाब को पहले से बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे. यहां पर आशाकार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज नहीं किया जाए.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार