सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बेवन नागर ने सुंदर भाटी के भाई समेत 7 पर दर्ज करवाई एफआईआर

गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट के आदेश पर कासना कोतवाली में कुख्यात सुंदर भाटी के भाई समेत 7 लोगों पर जानलेवा हमला और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है

Anchal Yadav
  • Feb 20 2021 8:02PM
गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट के आदेश पर कासना कोतवाली में कुख्यात सुंदर भाटी के भाई समेत 7 लोगों पर जानलेवा हमला और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में समाजवादी पार्टी से जेवर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी बेवन नागर ने कोर्ट में याचिका दायर की है। बेवन नागर ने आरोपियों पर धमकी देने और फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है।ग्रेटर नोएडा की कासना कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिला न्यायालय के आदेश पर कुख्यात सुंदर भाटी के भाई सहदेव भाटी, रवि भाटी, मनोज नागर, नवीन भाटी समेत 7 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में दादूपुर गांव की रहने वाली सपा से जेवर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी बेवन नागर ने कोर्ट में याचिका दायर की थी।बेवन नागर ने कोर्ट को बताया कि 8 फरवरी को वह अपने गांव से ग्रेटर नोएडा लौट रही थी। कासना कोतवाली क्षेत्र में एशियन पेंट्स कंपनी के समीप एक गाड़ी में सवार लोगों ने उसे रोक लिया था। पीड़िता ने बताया कि गाड़ी में कुख्यात सुंदर भाटी का भाई और उसके साथी सवार थे। इन लोगों ने धमकी दी कि उसके पति की हत्या के मुकदमे में यदि उसके जेठ ने कोर्ट में गवाही दी तो उसे और उसके जेठ को जान से मार देंगे।पीड़िता ने कोर्ट को बताया कि वर्ष 2015 में कुख्यात सुंदर भाटी ने उसके पति हरेंद्र नागर की हत्या करवा दी थी। जिसमें उसके जेठ रवि गवाह है। इस मुकदमे में कोर्ट में गवाही चल रही है। बेवन का आरोप है कि आरोपियों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग भी की थी। पीड़िता की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कासना कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार