सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल चुनाव : हारती ममता के लिए क्या जीत का साहस बनेंगी जया ?

दो चरणों के मतदान में भारतीय जनता पार्टी के लिए जीत के संकेत

Ayush Mishra
  • Apr 5 2021 12:24PM
दो चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद टीएमसी और ममता बनर्जी के हार की सुगबुगाहट ने बंगाल चुनाव में नए डिबेट को जन्म दे दिया है । इस बार का बंगाल चुनाव TMC वर्सेस BJP हो गया है  और पहले दो चरण के मतदान प्रतिशत के अनुसार बंगाल की जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है जिसके छटपटाहट में पिछले दिन ममता बनर्जी ने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की चिट्ठी लिखकर अपने अस्तित्व को बचाने का अनुरोध किया । 
इसी चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी ने जया बच्चन को रविवार देर शाम कोलकाता रवाना किया और जया आज  ही ममता बनर्जी की हितैषी बनकर टालीगंज से टीएमसी उम्मीदवार अरूप बिश्वास के लिए रैली करेंगी । आपको बता दें नंदीग्राम के बाद टालीगंज की यह विधानसभा सीट को हॉट सीट माना जा रहा है क्योंकि बिश्वास के खिलाफ भाजपा ने बाबुल सुप्रियो को मैदान में उतारा है , केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को इस सीट से चुनाव लड़ने की वजह  है कि टीएमसी उम्मीदवार टालीगंज सीट से 3 बार विधायक बन चुके हैं । आपको बता दें टालीगंज बंगाल सिनेमा जगत का गढ़ माना जाता है और बाबुल सुप्रियो बंगाल के प्रसिद्ध गायक के साथ सिनेमा में अच्छी पकड़ रखते हैं, इन्हीं वजह से विपक्षी दल की सदस्य जया बच्चन बाबुल के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी हैं । 
वहीं उत्तर प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में अपनी साख गंवा चुके समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पहले ही टीएमसी को समर्थन देने का ऐलान किया है, इसके अलावा लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव भी भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर ममता बनर्जी को समर्थन देने की बात अपने स्तर पर कह चुके हैं । कुल मिलाकर बंगाल  चुनाव में  हिंसा और भाषणबाजी का आकलन अगर किया जाए तो सारी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

सही कहा

  • Guest
  • Apr 5 2021 2:16:59:577PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार