सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल चुनाव: मेदिनीपुर में योगी ने दिया डबल इंजन की सरकार पर जोर

पश्चिमी मेदिनीपुर की अपनी सभा में योगी का सारा जोर बंगाल के लोगों को यह समझने पर रहा कि अगर केंद्र और राज्य में एक विचारधारा की सरकार होगी तो यहां विकास और गति मिलेगी

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 16 2021 4:29PM

मेदिनीपुर की धरती ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ बिगुल फूंकने के लिए जानी जाती है...समय समय पर क्रांति जलाने का कार्य यहां के महान क्रांतिकारियों ने किया है। साहित्य संस्कृति के क्षेत्र में बंगाल का जो योगदान है वह अविस्मरणीय है। इस धरती ने देश को वन्देमातरम गीत देकर आज भारत को नई दिशा दी है।

मैं प्रातःकाल से ही बंगाल की धरती पर अपार जनसमूह को देख रहा हूँ। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूँ बंगाल की जनता ने परिवर्तन करने की ठान ली है। टीएमसी ने यहां की जनता को धोखा दिया है, न तो सड़क दी, न पानी दिया और तो और केंद्र सरकार की योजनाओं को भी रोक दिया। टीएमसी की सरकार ने बंगाल को पीछे धकेलने का कार्य किया है। यहां इंफ्रास्ट्रक्चर का भी कोई कार्य नही हुआ है। टीएमसी ने बंगाल में सिर्फ दो कार्य किये। और वह हैं, भ्रष्टाचार और अराजकता को बढ़ावा।

योगी ने कहा कि दीदी से यह ये पूछा जाना चाहिए कि आखिर जय श्रीराम के घोष करने पर यहां की सरकार सहज क्यो नही रहती....राम का विरोध क्यों..?? पुरुलिया में भी मैंने देखा कि एक ही आवाज़ निकल रही थी.."जय श्रीराम".. दूसरी सभा मे भी जय श्रीराम का उद्घोष था। 

मेदिनीपुर के आसपास का क्षेत्र धान की फसल का उत्पादक क्षेत्र रहा है लेकिन यहां की सरकार ने समर्थन मूल्य नही दिया। मोदी जी ने देश के अंदर इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाकर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। जब केंद्र और राज्य में एक ही विचारधारा की सरकार होती है तब विकास कार्य डबल इंजन के पवार के साथ होते हैं। जैसा उत्तर प्रदेश में हो रहा है। इसी तरह का कार्य बंगाल में भी होना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार